देश featured बिहार राज्य

लालू ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप, साथ ही दिया करारा जवाब

lalu pic 5 लालू ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप, साथ ही दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। बिहार की सत्ता बदलते ही वहां की राजनीति में ऐसा भूंचाल आया जो अभी तक शांत नहीं हुआ है। नीतीश और लालू के बीच टक्कर की बयान बाजी लगातार जारी है। बीते सोमवार को जिस तरह नीतीश ने प्रेस कांफ्रेंस कर लालू के आरोपों का जवाब दिया और बदले में लालू पर गंभीर आरोप लगाए। बिल्कुल उसी लहजे में लालू ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश के आरोपों का जवाब दिया। लालू ने कहा कि नीतीश खुद तो राजनीति के पलटूराम हैं और दूसरों पर सवाल उठाते हैं। लालू ने नीतीश पर वार करते हुए कहा कि उनकी कोई हैसियत नहीं थी हम उसे जेपी आंदोलन में लाए। मुझसे ही चंदन लगवाकर जाते थे। हमें सभी वर्गों ने वोट देकर जीताया था नीतीश ने हमें नहीं जीताया था।

lalu pic 5 लालू ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप, साथ ही दिया करारा जवाब

बता दें कि लालू ने आगे नीतीश पर वार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार आज मोदी की जय-जय कार कर रहें हैं एक दिन था जब वो ही मोदी को कोसते थे। ये तो हमे पता था कि नीतीश धोखा देंगे वो बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए हैं। अगर तेजस्वी इस्तीफा दे देता तो नीतीश फिर भी बीजेपी में जाते क्योंकि उनका ये मैच पहले से ही फिक्स था। इसमें नीतीश हमारे बेटे की बलि देना चाहते थे। नीतीश का राजनीतिक चरित्र उच्छा नहीं है लेकिन फिर भी हमने मुलायम के कहने पर नीतीश को नेता बनाया। सांप्रदायिकता का जहर नीतीश ने नहीं हमने पीया है।

वहीं लालू ने आगे कहा कि मुझे तो नीतीश पर पहले से ही भरोसा नहीं था। वो मेरे पास गिड़गिड़ाते हुए आए थे। जिसके बाद हमने उसे खुद में शामिल किया। लेकिन नीतीश अपनी हैसियत भूल गए। नीतीश सत्ता के लालची हैं। लेकिन अब नीतीश को झोल झाल छोड़कर जय श्री राम जय श्री राम करना चाहिए। अब नीतीश कुमार कंधे पर भगवा झंडा रख लें। नीतीश एक नहीं बल्कि दो-दो बार विधायकी हारे थे। नीतीश को आगे पहुंचाने में हमारी सीट तो कम हो ही गई हैं साथ ही कांग्रेस की सीट भी कम हुई है।

Related posts

Breaking News

आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

Rani Naqvi

Drug Case: 30 अक्तूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत, ऑर्थर रोड जेल में हैं बंद

Rahul