featured मनोरंजन

आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

aryan khan आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स छापेमारी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में आज सुनवाई होगी। मामले सुनवाई के दौरान भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी भी मौजूद रहेंगे। आर्यन खान ने 20 अक्टूबर को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इससे पहले मामले में दायर की गई याचिका को विशेष अदालत ने खारिज करते हुए आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी।

aryan Khan 2 आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

विशेष अदालत की तरफ से 20 अक्टूबर को उसकी याचिका खारिज करने के बाद, वकील सतीश मानेशिंदे की कानूनी टीम ने मुंबई उच्च न्यायालय का रुख किया। इसके बाद अदालत मंगलवार, 26 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करने के लिए सहमत हुई। मामले में आर्यन के वकील ने पहले कहा था कि, “हमने अदालत से कहा कि मामले की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग से होनी चाहिए, लेकिन न्यायाधीश ने इनकार कर दिया।

Aryan Khan
Aryan Khan

विशेष अदालत द्वारा 20 अक्टूबर को उसकी याचिका खारिज करने के बाद, वकील सतीश मानेशिंदे की कानूनी टीम ने मुंबई उच्च न्यायालय का रुख किया। इसके बाद अदालत मंगलवार, 26 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करने के लिए सहमत हुई। मामले में आर्यन के वकील ने पहले कहा था कि, “हमने अदालत से कहा कि मामले की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग से होनी चाहिए, लेकिन न्यायाधीश ने इनकार कर दिया।”

aryan khan आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान की जमानत याचिका क्रमांक 57 पर सूचीबद्ध है। जबकि अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका क्रमांक 64 पर सूचीबद्ध है। इस बीच उच्च न्यायालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आर्यन खान सहित मामले के सभी आरोपियों की जमानत का विरोध करेगा।

Related posts

अब कोई टंकी पर चढ़कर नहीं दिखा पाएगा बॉलीवुड एक्शन, योगी सरकार ने सुनाया ये फरमान

Trinath Mishra

समय इंटरनेट की स्पीड से दौड़ रहा है : बिग बी

Anuradha Singh

कोरोना के चलते दुनिया पर राज करने वाले इंग्लैंड की भिखारियों जैसी हालत, ये रिपोर्ट आपकी नींद उड़ा देगी..

Mamta Gautam