मनोरंजन

करण, वरूण के बाद सैफ ने मांगी कंगना से माफी

bollywood, Saif ali khan, apologize, Kangana, Varun, Karan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और करण जौहर के बाद अब सैफ अली खान ने भी कंगना को सॉरी बोलकर आईफा एवार्ड में हुए विवाद पर खेद व्यक्त किया है। मिली खबरों के अनुसार, सैफ अली खान ने कंगना को संदेश भेजकर इस विवाद पर खेद व्यक्त किया और कहा कि किसी का इरादा उनकी संवेदनाओं को ठेस पंहुचाने की नहीं थी। सिर्फ मस्ती और मजाक के नाम पर एक बात कही गई थी, जिसे गंभीरता से लिया गया, तो उनको लगा कि कुछ गलत कह दिया गया है।

bollywood, Saif ali khan, apologize, Kangana, Varun, Karan
Saif ali khan apologize, Kangana

बता दें कि इस विवाद में शामिल वरुण धवन और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना सफाईनामा पेश किया। चूंकि सैफ अली खान सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, इसलिए उन्होंने कंगना को निजी तौर पर संदेश भेजा। कंगना और सैफ अली खान ने हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में साथ काम किया था, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म फ्लाप रही थी।

वहीं कंगना ने करण जौहर के टीवी शो काफी विद करण पर ये कहकर ताना मारा था कि करण ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा दिया। कंगना के इस बयान पर प्रतिक्रिया में करण जौहर ने उनको फिल्म इंडस्ट्री से बाहर चले जाने तक को कह दिया था। पिछले सप्ताह अमेरिका के न्यूयार्क में हुए आईफा पुरस्कार समारोह के दौरान करण जौहर, वरुण धवन और करण जौहर ने भाई भतीजावाद के नाम पर कंगना का माखौल उड़ाया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की गई थी।

Related posts

इस अभिनेत्री ने कहा कि सलमान को पाप की सजा

mohini kushwaha

सनी लियोनी की फोटोज ने फिर से ढ़ाया कहर, रेत पर लेटकर कराया फोटोशूट

Nitin Gupta

रिया के ‘BIG BOSS 14’ में एंट्री की खबरों में है कितना दम, समझिए अभी वो क्यों नहीं बन सकती शो का हिस्सा!

Hemant Jaiman