इस अभिनेत्री ने कहा कि सलमान को पाप की सजा

इस अभिनेत्री ने कहा कि सलमान को पाप की सजा

नई दिल्ली। काला हिरण शिकार मामलें सलमान खान को कोर्ट की ओर से दोषी करार दे दिया गया हैं। इस मामलें में तमाम प्रतिक्रिया सोशल साइटस पर आ रही हैं इसी बीच विवादित अभिनेत्री सोफिया हयात की ओर से इस पर खुशी जाहिर की गई हैं और विवादित अभिनेत्री सोफिया हयात ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फॉटो पोस्ट करते हुए एक लंबी चोड़ी पोस्ट लिखी हैं जिसमें सलमान खान के लिए कहा हैं कि सलमान को उनके पाप की सजा मिली हैं।

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान की जमानत याचिका पर जोधपुर की सेशन कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। जज रवींद्र कुमार जैन ने फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। अब इस मामले में सुनवाई शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे होगी। मालूम हो कि सलमान खान को गुरुवार को दोषी करार दिया गया था। कोर्ट ने सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

सलमान खान के जेल जाने से खुश सोफिया हयात सलमान के जेल जाने और उन्हें सजा मिलने से जहां पूरा बॉलीवुड गमगीन और फिल्म हस्तियां मायूस हैं वहीं दूसरी ओर कोई ऐसा है, जिसे सलमान खान के जेल जाने पर हार्दिक प्रसन्नता हुई है और इस कदर हुई है कि उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर भी की है। सलमान के लिए सोफिया हयात ने लिखी पोस्ट अब आप पूछेंगे कि कौन है वो, तो वो कोई और नहीं बल्कि विवादित अभिनेत्री सोफिया हयात हैं, जो कभी खुद को सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक कहती थीं, जिन्हें सलमान की सजा से काफी राहत मिली है। सोफिया ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक फोटो के साथ लंबी पोस्ट भी लिखी है।

पहले पाप करो और फिर परोपकार… ये कहां का नियम है… सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान की एक फोटो शेयर करते हुए लंबी पोस्ट लिखी है। सोफिया ने लिखा है कि आखिरकार आपके कर्म आपको पकड़ ही लेते हैं। बहुत सारे लोग सलमान खान के खिलाफ मुंह नहीं खोलते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड को हैंडल करते हैं और अगर इनसे ठन गई तो बॉलीवुड में वो चल नहीं पाएंगे लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं है।

मैं खुश हूं कि सलमान को अपने कर्मों की सजा मिली और उन्हें जेल जाना पड़ा है। क्योंकि वह एक सिलेब्रिटी हैं?’ सलमान लोगों के आदर्श हैं, बहुत सारे युवागण उन्हें फॉलो करते हैं, ऐसे में वो अगर जानवर को मारेंगे तो इसका असर हमारे युवाओं को भी पड़ेगा। जानवर भी ऊपर वाले की ओर से बनाया गया जीव है और धरती के लिए बहुत जरूरी है लेकिन सलमान ने उसे मारते वक्त केवल अपने बारे में सोचा, ये गलत है और इसके लिए उन्हें सजा मिली है।

वह ऐसे काम करके दुनिया को क्या दिखाना चाहते हैं। युवाओं को क्या शिक्षा दे रहे हैं कि कानून तोड़ना और जानवरों को मारना फिर खुद को बचाना सही है सिर्फ इसलिए क्योंकि वह एक सिलेब्रिटी हैं? हिंदुस्तान जिंदाबाद…. एक तरफ वो पाप करते हैं और दूसरी तरफ वो पापों की भरपाई परोपकार करके करते हैं तो ये कहां का इंसाफ है, मैं भारतीय कानून की तारीफ करती हूं ,जिसने सबको एक ही तराजू में तौल दिया।

सोफिया ने कहा कि मुझे अपनी बात भी याद है, जब अरमान कोहली ने मेरे वकीलों को खरीद लिया था लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाई थी। लेकिन आज कानून शक्तिशाली है। आज मैं कह सकती हूं, हिंदुस्तान जिंदाबाद। बता दे कि सलमान खान को 20 साल पुराने मामलें में सजा मिली हैं जिस पर तमाम तरह के प्रश्न उठ रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या कल सलमान खान को जमानत मिल पाती हैं या नहीं क्योकि अगर सलमान को कल भी जमानत नहीं मिलती हैं तो फिर इस मामलें में सोमवार को ही कुछ हो सकता हैं। बता दे कि सलमान खान के वकील की ओर से कहा जा रहा हैं। उन्हें जमानत मिल जाएगी।