featured दुनिया

पुंछ सेक्टर में फिर गोलीबारी, गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद

indian, firing, martyr, pooncgh, sector, firing, again, jammu kashmir

जम्मू। पाक सेना की गोलाबारी में राजौरी के तरकुंडी सेक्टर में एक जवान शहीद हो गया है। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार भी काफी नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि शनिवार को भी तरकुंडी सेक्टर में सेना का जवान शहीद हो गया था। शनिवार को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे।

indian, firing, martyr, pooncgh, sector, firing, again, jammu kashmir
Army

इस बीच पाक सेना की गोलाबारी में पुंछ के बालाकोट सेक्टर के धरोटी गांव में पांच वर्ष की बच्ची की मौत हो गई है। पाक सेना बालाकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी कर रही है। भारतीय सेना भी इस सेक्टर में पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

सोमवार को पाकिस्तान सेना ने जम्मू कश्मीर में नियत्रंण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में युद्ध विराम का फिर उल्लघंन किया इस सीजफायर में 8 वर्षीय लड़की सजीदा काफील ने अपनी जान गंवा दी है साथ ही इस सीजफायर में एक महिला घायल भी हुई है इससे पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में नियत्रंण रेखा पर हुई संघर्ष विराम उल्लघंन की घटना में भारतीय सैनिकों ने करारा जवाब दिया भारतीय सेना ने उनके वाहन पर गोलीबारी की इसके कारण उनके चार जवान शहीद हो गए।

गोलीबारी के बाद पाकिस्तान रेंजर्स ने भारतीय सेना के साथ डीजीएमओ लेवल की वार्ता की अपील की थी डीजीएमओ लेवल की बातचीत में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के द्वारा की गई गोलीबारी का मुद्दा उठाया और अपने 4 जवानों की मौत के बात कही। वहीं भारतीय सेना ने कहा कि कोई भी पाकिस्तानी सेना के तरफ से की गई भारतीय सेना ने उसका बस जवाब दिया है भारतीय सेना हमेशा शान्ति की अपील करती हैं।

Related posts

क्या भारत नीति में बदलाव करके कर सकता है पाक पर न्यूक्लियर अटैक?

shipra saxena

वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्‍या हजार के करीब, लगी धारा 144

Shailendra Singh

‘अंतिम महामारी नहीं होगी कोरोना वायरल, अगली के लिये रहे तैयार’

Shagun Kochhar