featured देश

गौ मांस के शक में भीड़ के हत्थे चढ़े युवक ने खुद को बताया बीजेपी कार्यकर्ता

man beaten, allegedly carrying beef, maharashtra, nagpur, police, crime

गौ मांस को लेकर देश में आए दिन हिंसा हो रही है। ताजा मामला नागपुर से सामने आया है। महाराष्ट्र के नागपुर में भीड़ ने सिर्फ शक के आधार पर एक युवक को पीट पीटकर अधमरा कर दिया है। भीड़ को शक हुआ था कि युवक अपने स्कूटर की डिग्गी में गौ मांस लेकर जा रहा था जिसके बाद युवक को भीड़ द्वारा रोक लिया गया और सिर्फ शक के आधार पर भीड़ ने अपने हाथों में कानून ले लिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटर से मिले मांस को जब्त कर लिया है। और आगे की जांच शुरू कर दी है।

man beaten, allegedly carrying beef, maharashtra, nagpur, police, crime
man beaten up for allegedly carrying beef

पुलिस ने बरामद मांस को जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वही पीड़ित ने इस केस में एक काफी खुलासा करते हुए कहा है कि वह एक बीजेपी कार्यकर्ता है। पूरा मामला नागपुर के भारसिंगी गांव का है। भारसिंगी बस स्टॉप के पास लोगों ने अचानक से ही एक स्कूटर सवार युवक को रोक लिया जिसके बाद उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। पीड़ित युवक का नाम इस्माइल बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित का कहना है कि वह चना कपासका काम करता है। वह ओरियंटल में भी काम कर चुका है। एक शख्स ने इस्माइल पर आरोप लगाया है कि वह अपने स्कूटर में गौ मांस रखकर ले जा रहा था। वही पीड़ित ने बताया कि वह करीब 12 सालों से बीजेपी के लिए काम कर रहा है। उसने बताया है कि वह पार्टी में अल्पसंख्यक सेल का अध्यक्ष था और वह अभी काटोलतालूका में महामंत्री है। वही पीड़ित की पत्नी का कहना है कि उनको इस घटना के बाद बहुत तकलीफ हो रही है। पीड़ित की पत्नी का कहना है कि उनके पति को बहुत मारा गया है। साथ ही उन्होंने बताया है कि उनका मांस का कोई भी कारोबार नहीं है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

इन शर्तों के साथ किसी और के नाम पर ट्रांसफर कर सकते अपना टिकट

Rani Naqvi

गर्मी के मौसम में ये 10 चीजें खाने से नहीं बिगड़ेगी सेहत, जानिए कैसे रखें खुद को फिट

Aditya Mishra

दिल्ली: जल्द ही बदल सकता है रामलीला मैदान का नाम, अटल के नाम पर रखने का प्रस्ताव

mahesh yadav