featured देश

राम मंदिर मुद्दे पर शिवसेना ने दी पीएम मोदी को सलाह!

modi 1 राम मंदिर मुद्दे पर शिवसेना ने दी पीएम मोदी को सलाह!

मुंबई। विधानसभा चुनाव खत्म होते ही सुप्रीम कोर्ट की अयोध्या के विवादित राम मंदिर मामले पर टिप्पणी के बाद एक बार फिर से ये मसला गर्मा गया है। तमाम राजनीतिक दल सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अपनी योजनाओं को आगे बढ़ा सकती है, क्योंकि इस समय देश में ऐसा माहौल है कि मुस्लिम भी पीएम मोदी के पक्ष में हैं और उनकी बात सुनते हैं। इसलिए मोदी को इस मसले पर निर्देश देने की आवश्यकता है।

modi 1 राम मंदिर मुद्दे पर शिवसेना ने दी पीएम मोदी को सलाह!

मोदी के निर्देश की जरुरत

शिवसेना ने अपने पत्र सामना में लिखा है कि पिछले 25 सालों में देश की राजनीति में काफी बदलाव आया है, आडवाणी अब मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं तो देश पर पीएम मोदी का शासन है. शिवसेना ने लिखा कि राम मंदिर अब बनना चाहिए, इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश की जरुरत है। सामना में लिखा है देश में जो माहौल है वो मोदी के लिए पर्याप्त है क्योंकि सभी उनकी बातें सुन रहे हैंष

आगे लिखा कि सुप्रीम कोर्ट इस मसले पर अपना स्टीक फैसला सुना सकता है लेकिनअगर इस मुद्दे को बाहर सुलझाना है तो अन्ना हजारे, बाबा रामदेव और लालकृष्ण आडवाणी जैसे लोग इस मुद्दे में मदद कर सकते हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मामले को कोर्ट से बाहर सुलझाने की सलाह दी है।

Related posts

शिवसेना: नोटबंदी का चाबुक चलाकर किसानों को बर्बादी की ओर ढकेला

Srishti vishwakarma

फेक न्यूज के लद गए दिन, जानिए सरकार ने क्यों बनाया यह नियम

Aditya Mishra

महाशिवरात्रि : पांच ग्रहों के अद्भुत संयोग के बीच होगी महादेव की आराधना, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त सामग्री और पूजा विधि

Rahul