featured देश

..तो जल्द ही तमिलनाडु की सीएम बन जाएंगी शशिकला!

SHASHIKALA ..तो जल्द ही तमिलनाडु की सीएम बन जाएंगी शशिकला!

चेन्नई। तमिलनाडु में राजनीति समीकरण दिन-प्रतिदिन बदलता हुआ नजर आ रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के बाद से लगातार सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ है। अम्मा की मौत के बाद पनीरसेल्वम को प्रदेश का मुख्यमंत्री जरुर बना दिया गया लेकिन पार्टी के कई कार्यकर्ताओं का कहना है कि शशिकला को सीएम बनाया जाए। अब एकबार फिर से शशिकला को लेकर समर्थन की आवाजें तेज होने लगी हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शशिकला जल्द ही सीएम पद की शपथ ले सकती हैं।

SHASHIKALA ..तो जल्द ही तमिलनाडु की सीएम बन जाएंगी शशिकला!

सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक रविवार को पार्टी के विधायकों की मीटिंग बुलाई गई है, बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में पार्टी के भविष्य को लेकर कई सारे निर्णय किए जा सकते हैं, ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी मीटिंग में शशिकला को प्रदेश का भार सौंपने पर भी कोई फैसला किया जा सकता है।

गौरतलब है कि पनीरसेल्वम पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि शशिकल को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाए। इसके साथ ही जानकारियां प्राप्त हो रही हैं कि तमिलनाडु सरकार के मौजूदा सलाहकार शीला बालकृष्णन को भी इस्तीफा देने की बात कही गई है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में शशिकला पार्टी महासचिव के तौर पर कार्यरत हैं, इससे पहले पार्टी महासचिव के लिए भी गहमागहमी का माहौल था जब जयललिता की भतीजी ने शशिकला के नाम का विरोध किया था।

Related posts

गोरखपुरः अजय कुमार लल्लू ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- विकास पागल हो गया है

Shailendra Singh

मथुरा: गोवर्धन के चौमुखी विकास हेतु MLA ठाकुर मेघश्याम सिंह ने सीएम योगी को दस सूत्रीय माँगो का सौंपा पत्र

Neetu Rajbhar

दिल्ली में दोहरी अलवर की कहानी, भैंसों को ले जा रहे युवकों से मारपीट

shipra saxena