September 26, 2022 3:03 pm
featured यूपी

गोरखपुरः अजय कुमार लल्लू ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- विकास पागल हो गया है

लल्लू गोरखपुरः अजय कुमार लल्लू ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- विकास पागल हो गया है

गोरखपुरः प्रदेश में भारी बारिश से कई जिलों में बाढ़ की स्थित बनी हुई है। जल भराव की समस्या का जायजा लेने गोरखपुर पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भाजपा पर निशाना साधा। तालाब बन चुकी कॉलोनियों में लोगों से लल्लू ने बातचीत कर उनका हाल जाना।

उन्होंने कहा कि साल 1989 से इस क्षेत्र में मेयर और सांसद भाजपा के हैं। योगी आदित्यनाथ खुद पांच बार यहां से सांसद रह चुके हैं।

इंजीनियरिंग कॉलेज के पास मौजूद वसुंधरा कॉलोनी में घुटनों तक पानी घुस गया है। उनसे मिलते हुए लल्लू ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को दवाई, खाद्य सामग्री और अन्‍य सामान लाना हो, तो यहां के लोगों को कमर भर पानी में डूब के जाना होता है।

लल्लू ने कहा कि जो मुख्य सड़क है, वहां तो नजारा और भी ज्यादा हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि सड़क पर जमे पानी में जलकुंभी तैरती दिखी देने लगी है। सरकार और मुख्यमंत्री ने गृहनगर और गृहक्षेत्र को पानी के हवाले छोड़ दिया है। विकास यहां पागल हो गया है। लोगों का जीना मुहाल हो गया है।

लल्‍लू ने कहा कि वो मुख्‍यमंत्री जो सदन, सड़कों और दूसरे राज्‍यों में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। वे लोगों की समस्‍या को देखें। ये मुख्‍यमंत्री पूरी तरह हर मोर्चों पर विफल हैं।

Related posts

गोपाल कृष्ण गांधी बने विपक्ष के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार

Pradeep sharma

संविधान के खिलाफ है निष्कासनः रामगोपाल

kumari ashu

लखनऊ: शादी समारोह में घुसकर युवक पर चलाई गोली, आरोपित फरार

Shailendra Singh