मनोरंजन

जानिए सिनेमाघर के अलावा शाहरुख और ऋतिक की कहां होगी टक्कर?

hrithik and raees जानिए सिनेमाघर के अलावा शाहरुख और ऋतिक की कहां होगी टक्कर?

मुंबई। भारत और दुनिया भर में प्रदर्शन के लिए शाहरुख खान की रईस और राकेश रोशन की काबिल की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। भारत के साथ-साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भी इन फिल्मों को एक ही दिन रिलीज किया जाएगा।

वैसे तो पाकिस्तान में शाहरुख खान का स्टारडम बहुत ज्यादा है, लेकिन बड़ी संख्या में रितिक रोशन के फैंस भी वहां है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए वहां काबिल को भी बड़े स्तर पर रिलीज करने की तैयारियां हो रही हैं।

hrithik and raees जानिए सिनेमाघर के अलावा शाहरुख और ऋतिक की कहां होगी टक्कर?

दिलचस्प बात ये है कि पाकिस्तान में इन दोनों फिल्मों को एक ही वितरण कंपनी रिलीज करने जा रही है और इस कंपनी के हवाले से खबर मिली है कि रईस और काबिल को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में 60 और 40 प्रतिश्त के अनुपात में रिलीज किया जाएगा। कराची, इस्लामाबाद और लाहौर के मल्टीप्ल्केस में दर्शकों को दोनों फिल्में एक साथ देखने का मौका मिलेगा।

हाल ही में पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर लगी रोक हटने के बाद वहां आमिर खान की दंगल को रिलीज किया गया और फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। पिछले साल ईद पर रिलीज हुई सलमान की सुल्तान ने 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। देखना होगा कि क्या शाहरुख खान की रईस का बिजनेस इस आंकड़े को पार करेगा या नहीं।

Related posts

राजकुमार राव, श्रध्दा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री का गाना हुआ रिलीज

mohini kushwaha

जब मोहन भागवत से पूछा गया पद्मावत पर सवाल तो साध ली चुप्पी

Vijay Shrer

अक्षय की फिल्म का ये गाना आपका दिल जीत लेगा: जरूर सुनिए

Rani Naqvi