featured जम्मू - कश्मीर देश

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब पूनावाला को 13 दिन की न्यायिक हिरासत

shraddha murder accused aftab श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब पूनावाला को 13 दिन की न्यायिक हिरासत

श्रद्धा मर्डर केस एक एसी गुत्थी जिसे सुलझाने के लिए पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। लेकिन अभी तक कुछ ठोस सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:- विपक्ष को दबाने की कोशिक कर रही सरकार: जयंत चौधरी

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इससे पहले वो अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था। जिस वजह से कोर्ट अस्पताल में ही लगाई गई यहीं आफताब पूनावाला की पेशी हुई।

आफताब को अब तिहाड़ जेल में रखा जाएगा। दिल्ली पुलिस की टीम उसे नार्को टेस्ट से पहले अंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंची थी। जिसके बाद कोर्ट में उसकी पेशी हुई और 13 दिन की न्यायिक हिरासत में आफताब को भेजा गया।

आफताब पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर चुका है। वहीं कुछ सवालों ने पुलिस को अभी भी घेरकर रखा हुआ है। पुलिस के हाथों अभी ऐसा कुछ नहीं लगा है जो कोर्ट में आफताब को दोषी सिद्ध कर सके। यही वजह है कि पुलिस आफताब के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी हुई है।

दिल्ली पुलिस ने आशंका जताई है कि श्रद्धा का मर्डर दिल्ली में हुआ है लेकिन पूरी साजिश हिमाचल में रची गई। इस मामले को सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस पांच राज्यों में जांच कर रही है। पुलिस मुंबई में श्रद्धा और आफताब के करीबियों से भी पूछताछ कर रही है।

Related posts

इस देश में कोरोना से भी भयंकर फैली बीमारी हजारों लोगों ने गवाई जानें..

Rozy Ali

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप,मद्रास हाईकोर्ट ने दिया CBI जांच के आदेश

rituraj

अल्मोड़ा: पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

pratiyush chaubey