dharna अल्मोड़ा: पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

Nirmal Almora अल्मोड़ा: पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला हल्लानिर्मल उप्रेती, संवाददाता

अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कोरोना काल में सुरक्षा की दृष्टि से लागू लॉकडाउन में व्यापारियों समेत कइयों को नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक सहायता देने की मांग की। जिसको लेकर आज उन्होने गांधी पार्क चौघानबाटा अल्मोड़ा में उपवास किया।

‘सभी को दी जाए आर्थिक सहायता’

उन्होने कहा कि कोचिंग इंस्टीट्यूट संचालकों,जिम संचालकों,फड़ व्यवसाईयों, होटल व्यवसाईयों, टैन्ट हाऊस संचालकों, टैक्सी संचालकों, रैस्टोरैंट संचालकों, प्रिंटिंग प्रैस संचालकों, हेयर ड्रैसरों समेत अन्य को लॉकडाउन में काफी नुकसान हुआ, जिसकी भरपाई हो। और इन सभी को आर्थिक सहायता दी जाए।

लॉकडाउन ने व्यापारियों की कमर तोड़ी

इस अवसर पर पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि कोरोना काल की पहली और दूसरी लहर में लागू लॉकडाउन ने व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी। लगातार बाजार बन्द होने से व्यापारियों की आर्थिक स्थिति बेहद दयनीय हो चुकी है। आज व्यापारी बैंकों के कर्ज तले दब चुके हैं, पर कोई व्यापारियों की सुध लेने वाला नहीं है।

‘कोरोना काल का ब्याज माफ हो’

उन्होंने कहा कि केन्द्र/राज्य सरकार को एक स्पष्ट नीति बनाते हुए प्रत्येक व्यापारी को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध करानी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की कि जिन भी व्यापारियों ने अपने व्यापार के लिए बैंकों से कर्ज लिया है उनका कोरोना काल का ब्याज स्पष्ट रूप से माफ किया।

नासा ने की भविष्यवाणी, साल 2030 में धरती पर आएगी विनाशकारी बाढ़ !

Previous article

कहीं आप भी तो जल्दी-जल्दी खाना नहीं खाते, हो जाइए सावधान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured