featured देश

भाजपा की बंगाल इकाई पर छाए संकट के बादल

BJP भाजपा की बंगाल इकाई पर छाए संकट के बादल

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई पर अतिरिक्त रूप से कलह जारी है। इसी बीच पार्टी के शीर्ष नेताओं ने कानूनी प्रमुख को तात्कालिक रूप से हटाने के निर्देश दिए हैं।

बता दें भाजपा की ओर से यह कदम राज्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा की आईटी प्रमुख द्वारा कोलकाता पोस्ट पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कराने के बाद लिया गया है। जिसमें उन्होंने मानसिक एवं शारीरिक दोनों रूप से प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों ही पुरुष है वही जारी f.i.r. में कहा गया है कि राज्य में पार्टी का नेतृत्व करने वाले व्यक्तियों  भारतीय जनता युवा मोर्चा आईटी प्रमुख से यौन संबंध बनाने की मांग की थी।

एफआईआरबी आगे कहा गया है कि दोनों कथित तौर पर पार्टी से जुड़े काम के लिए सिक्किम यात्रा पर थे। और इस दौरान यह घटना घटित हुई। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनके साथ केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के 2 जवान मौजूद थे। 

न्यू जलपाईगुड़ी के पास कोलकाता जाने वाली रेलगाड़ी में सुरक्षाकर्मियों ने विरोध करने पर धमकाया और बाद में मोबाइल फोन छीन लिया। 

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के नेताओं ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बेहद नाराजगी व्यक्त की है। और उन्होंने राज्य नेतृत्व से मामले की जांच कर अंतिम रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।

Related posts

एंटीलिया केस: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर छापेमारी, NIA ने हिरासत में लिया

pratiyush chaubey

पूर्व आतंकी कमांडर सैफुल्ला फारूक भाजपा के टिकट पर श्रीनगर से निकाय चुनाव लडे़गा

rituraj

जेट एयरवेज की बड़ी लापरवाही से यात्रियों की जान पर आफत,30 यात्रियों के नाक और कान से निकला खून

rituraj