pradeep एंटीलिया केस: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर छापेमारी, NIA ने हिरासत में लिया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की। और एंटीलिया बम मामले में प्रदीप शर्मा से पूछताछ की गई। साथ ही NIA के अधिकारियों द्वारा प्रदीप शर्मा के आवास की तलाशी ली जा रही है।

प्रदीप शर्मा से पूछताछ जारी

हालांकि प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी के मामले में अभी NIA की ओर से कुछ नहीं बोला जा रहा है। फिलहाल एनआईए की टीम जेबी नगर इलाके के अंधेरी स्थित प्रदीप शर्मा के घर पर है। बताया जा रहा है कि NIA के अफसर प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रहे हैं। प्रदीप शर्मा को सचिन वाजे का मेंटर भी कहा जाता है। जिससे पहले ही NIA पूछताछ कर चुकी है।

मनसुख हत्या मामले अहम भूमिका

खबर है कि NIA हाल ही में गिरफ्तार हुए आरोपी संतोष आत्माराम शेलार और आनंद पांडुरंग जाधव की निशानदेही पर प्रदीप से पूछताछ कर रही है। इन दोनों आरपोपियों की मनसुख हत्या मामले अहम भूमिका रही है। और ये आरोपी मुंबई के कुरार विलेज मालाड के रहने वाले हैं। वहीं एंटीलिया विस्फोटक मामले में अबतक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

प्रदीप शर्मा का करीबी है संतोष शेलार

गिरफ्तार आरोपियों में संतोष शेलार प्रदीप शर्मा का करीबी है। तो NIA अब इस दिशा में भी जांच कर रही है कि क्या प्रदीप को इस हत्या के बारे में जानकारी थी। वहीं संतोष शेलार के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं, जिसमें वो शर्मा के साथ दिखाई दे रहा है।

यूपी: पिछले 24 घंटे में कोरोना के आए सिर्फ इतने केस

Previous article

गोरखपुर में सीएम ने सुनी समस्या, कल वाराणसी जाएंगे मुख्यमंत्री योगी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured