featured यूपी

अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुच कर किया ध्वजारोहण

20220815 210558 अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुच कर किया ध्वजारोहण

शिवनंदन सिंह संवाददाता

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचकर ध्वजारोहण किया। साथ ही प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

20220815 210552 अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुच कर किया ध्वजारोहण

इस दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा आज हम आजादी की खुशियां मना रहे हैं। हम इस खुशी के समय पर आजादी के संकल्पों को भी याद दिला रहे हैं। जो सपने लेकर के देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किए गए उन सपनों को कैसे पूरा किया जाए। आज जब हम आजादी की खुशियां मना रहे हैं, वहीं देश के सामने चुनौतियां भी हैं। चिंता का विषय भी है कि महंगाई चरम सीमा पर है, चरम सीमा पर बेरोजगारी है। दुनिया के तमाम आंकड़ों को अगर हम देखें, चाहे स्वास्थ्य के क्षेत्र में, प्रेस की आजादी के क्षेत्र में या बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर कई जगह हमारा देश बहुत पीछे दिखाई दिया है।

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानिए कौन था धमकी देने वाला

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग जाति को आगे कर रख कर के, धर्म के आधार पर वोटों की राजनीति करके देश को बर्बाद करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम लोग संविधान को ध्यान में रखकर आगे बढ़ेंगे तो हमारा देश और आगे बढ़ेगा। राजस्थान में दलित युवक की पिटाई कि मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जाति और भेदभाव से समाज पीछे जा रहा है। हमें बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान को ध्यान में रखते हुए सबको साथ लेकर चलना चाहिए।

विधान सभा से सीएम योगी ने किया ध्वजारोहण, बोले एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार करता नया भारत

Related posts

मणिशंकर अय्यर ने मोदी को बताया था नीच, लेख लिखकर एक बार फिर कर दी पुष्टि

bharatkhabar

Kangana Ranaut Ayodhya Visit: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, भगवान रामलला के किए दर्शन, विधि विधान के साथ की पूजा

Rahul

Uttar Pradesh: सीएम योगी ने की टीम-9 के साथ विशेष बैठक, जानिए क्या दिए निर्देश

Neetu Rajbhar