featured उत्तराखंड

Uttarakhand: चमोली में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, पुलिस कर रही जांच

live-in relationship

Uttarakhand: चमोली के नंदानगर विकासखंड के सरपाणी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी होगी। महिला की पीठ पर मृत मासूम बच्चा भी था।

ये भी पढ़ें :-

Share Market: शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला, सेंसेक्स 430 अंक फिसला, निफ्टी 17100 से नीचे

ऐसी आशंका है कि महिला ने पहले अपने बच्चे को मारा होगा और फिर फांसी लगा ली होगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल राजस्व पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा
गौर हो कि चमोली के नंदानगर विकासखंड के सरपाणी गांव एक विवाहिता ने 14 माह के बच्चे के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका अनीशा पत्नी सुखबीर लाल की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर भेजा।

मामले की जांच कर रही पुलिस
सरपाणी गांव के ही निवासी देव सिंह नेगी ने बताया कि मृतका के परिजनों के अनुसार जब देर सायं तक अनीशा घर नहीं लौटी तो परिजनों के साथ ग्रामीणों ने गांव के ही पास जंगल की तरफ खोजबीन की। थोड़ी दूर जाकर अनीशा का शव पेड़ से लटका मिला। मृतका की पीठ पर उसका 14 माह का मासूम बच्चा भी मृत मिला। वहीं घटना से क्षेत्र में कई प्रकार की चर्चाएं तेज हैं. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Related posts

दीपावली और छठ पर छोड़ें घर जाने की चिंता, रेलवे ने की विशेष ट्रेनें चलाने की घोषणा

Hemant Jaiman

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने टीपू सुल्तान को लेकर दिया ऐसा बयान

Rani Naqvi

शिमला में नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया चुनावी घोषणापत्र, किए गए 21 वायदे

Rahul