Mobile साइन्स-टेक्नोलॉजी

Samsung भारत में जल्द पेश करेगी नया गैलेक्सी F23 स्मार्टफोन, ये होगी कीमत

thumb Samsung भारत में जल्द पेश करेगी नया गैलेक्सी F23 स्मार्टफोन, ये होगी कीमत

Samsung के जल्द ही भारत में एक नया Galaxy F23 स्मार्टफोन को मार्च के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट में फोन के नाम की कोई ऑफिशियल डिटेल्स शेयर नहीं की गई है।

सैमसंग Galaxy F23 की कीमत होगी 20,000 रुपये से कम
इस साल फरवरी में भारतीय सैमसंग वेबसाइट पर गैलेक्सी F23 के सपोर्ट पेज को स्पॉट किया गया था। माना जा रहा है कि इस फोन का लेटेस्ट मॉडल सैमसंग गैलेक्सी F23 की कीमत भी 20,000 रुपये से कम होगी। नए बजट स्मार्टफोन के 5G सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। कहा जाता है कि हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिप पैक करने के लिए कहा जाता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक इसमें 6GB रैम हो सकती है। सैमसंग डिवाइस को नए रैम ऑप्शन के साथ पेश करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी F23 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशंस के बात करें तो, डिवाइस कथित तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके पुराने मॉडल में भी समान स्क्रीन है, लेकिन कम (90Hz) रिफ्रेश रेट के साथ आता है। सैमसंग में 5,000mAh की बैटरी शामिल हो सकती है, जो कि डाउनग्रेड है होगी क्योंकि F22 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है, यह भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए 48 MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। बाकी सेंसर के बारे में डिटेल्स सामने नहीं आई है। सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 13 MP का कैमरा देखने के लिए मिल सकता है। अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी F23 के OneUI स्किन के साथ लेटेस्ट Android 12 OS के साथ आने की उम्मीद है। यह ध्यान रखना जरूरी है कि सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी F23 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें :-

Delhi Corona News: दिल्ली में मिले 344 नए कोरोना केस, 4 लोगों की हुई मौत

Related posts

भारत को जल्द मिलेगी मिसाइल एस-400, भारत भी रूस के लिए करेगा इस हेलीकॉटर का उत्पादन

Trinath Mishra

ISRO Launch SSLV-D2: इसरो के छोटे रॉकेट SSLV-D2 का लॉन्च सफल, ऑर्बिट में 3 सैटेलाइट करेगा स्थापित

Rahul

चीन में बनी वैक्सीन का दावा झूठा, तुर्की की शोध में आया नतीजा, जानें पूरा मामला

Aman Sharma