featured धर्म

20 जनवरी 2022 का राशिफल: गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, जानिए आज का राशिफल

aaj k rashifal

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 20 जनवरी 2022 गुरुवार का दिन माघ मास कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। गुरुवार का दिन भगवान बृहस्पति को समर्पित होता है। इस दिन बृहस्पति देव की पूजा करने से काफी कम समय में पुण्य की प्राप्ति होती है। तो आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल 

मेष राशि

आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। लंबे समय से चली आ रही परेशानियां समाप्त होंगी। गीत संगीत में रुचि बढ़ेगी।

कर्क राशि

किसी भी कार्य की शुरूआत करने से पहले जांच पड़ताल कर ले। जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं ले। दोस्तों के साथ दिन0 अच्छा बीतेगा।

वृषभ राशि

स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। खानपान में परहेज बनाए रखें। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से होगी। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है।

सिंह राशि

दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का ध्यान रखें। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कन्या राशि

नौकरी से जुड़े मामलों में समस्या उत्पन्न हो सकती है। निरंतर प्रयास करते रहे सफलता अवश्य मिलेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी।

तुला राशि

स्वास्थ्य में सुधार आएगा। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। लव लाइफ में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा थका देने वाला हो सकता है। कार्य की अधिकता रहेगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि

कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या को नजरअंदाज न करें। परिवार खुशियां बढ़ेंगी।

मकर राशि

आज कड़ी मेहनत के दम पर सफलता मिलेगी। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

कुंभ राशि

जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। धार्मिक कार्य में रूचि बढ़ सकती है। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मानसिक शांति बनी रहेगी। लव लाइफ में सुधार आएगा।

मीन राशि

निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। आय के अन्य स्रोतों की प्राप्ति हो सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

Related posts

हादसा: खाई में बस गिरने से 2 की मौत, 10 घायल

Pradeep sharma

व्यापारी से मांगी गयी 20 लाख की रंगदारी,6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Shailendra Singh

Jammu Kashmir: महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद, घर के बाहर खड़ी CRPF की गाड़ी, ट्वीट कर दी जानकारी

Rahul