featured उत्तराखंड राज्य

अल्मोड़ा में लगातार बारिश बन रही है काल, चार लोगों की हुई मौत

6 अल्मोड़ा में लगातार बारिश बन रही है काल, चार लोगों की हुई मौत

अल्मोड़ा जनपद में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त होता दिखाई दे रहा है। लगातार 48 घंटे से हो रही बारिश के कारण 17 सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं। वहीं कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। जिसको देखते हुए प्रशासन ने राहत कार्य के लिए कई टीमों का प्रबंधन किया है। हालांकि भारी बारिश के कारण अल्मोड़ा जनपद में अभी तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

7 1 अल्मोड़ा में लगातार बारिश बन रही है काल, चार लोगों की हुई मौत

हाई अलर्ट पर प्रशासन

लगातार 48 घंटे से हो रही बारिश के कारण अल्मोड़ा जनपद प्रशासन हाई अलर्ट पर हैं। साथ ही जिला प्रशासन ने राहत कार्य के लिए पुलिस विभाग और आपदा प्रबंधन की कई टीम को निर्देश दिए हैं कि वह लोगों की हर संभव सहायता करें।

6 अल्मोड़ा में लगातार बारिश बन रही है काल, चार लोगों की हुई मौत

17 सड़क मार्ग अवरुद्ध

लगातार बारिश के कारण प्रदेश की कई सड़कों पर पेड़ व मलबा गिरने के कारण यातायात प्रभावित हो रहा है जिससे जिला प्रशासन ने यात्रियों से यात्रा न करने का आग्रह किया है हालांकि बारिश के कारण अल्मोड़ा जनपद के 17 सड़क मार्ग अवरुद्ध हो चुके हैं।

कई मकान हुए क्षतिग्रस्त

आफत बनकर आई बारिश के कारण अल्मोड़ा जनपद में कई मकान क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। वहीं कई स्थानों पर भूस्खलन जैसी समस्याएं देखने को मिल रही है। आज ही सुबह अल्मोड़ा जनपद से एक खबर सामने आई है जिसमें मकान में भूस्खलन के कारण कई लोग मलबे के नीचे दब गए हैं।

चार की हुई मौत

अल्मोड़ा जनपद में भारी बारिश के कारण कई इलाकों से दुर्घटनाओं की खबर आ रही है। जिसमें अभी तक जिले में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। व कई मकान ध्वस्त हो गए हैं। जिसे लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि प्रशासन लोगों की हर संभव मदद करने के प्रयास कर रही है।

Related posts

सीएम योगी महिला उद्यमियों के लिए शुरू करेंगे हेल्पलाइन

Neetu Rajbhar

15 दिसंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकल

Rahul

कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी का शव पैतृक गांव पहुंचा, परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

Ankit Tripathi