featured धर्म

7 अक्टूबर 2021 राशिफल: जानें क्या कहता है आपका किस्मत कनेक्शन

aaj ka rashifal 7 7 अक्टूबर 2021 राशिफल: जानें क्या कहता है आपका किस्मत कनेक्शन

मेष राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगा। कारोबार में छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं। मन परेशान रहेगा नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। मानसिक रूप से तनाव भी बना रह सकता है। धार्मिक और सामाजिक कार्यों के प्रति रूझान बढ़ेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत खराब हो सकती है।

वृष राशि-  आज का दिन अच्छा रहेगा नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।अनावश्‍यक तनाव से बचें। मन अशान्त हो सकता हैपरिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहें।

मिथुन राशि – आज आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं, घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगीविद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है और प्रतियोगिताओं में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल आनंदमय रहेगा। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

कर्क राशि- आज आपको फास्ट फूड खाना आपको अवॉयड करना चाहिए।मानसिक और शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं। वाणी पर संयम और क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद में फंस सकते हैं। नौकरी  में तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि– आज का दिन मिला-जुला रहेगा।दोस्तों के बीच कुछ गलतफहमियां हो सकती हैंजीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मानसिक शांति रहेगी। परिवार  के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कन्या राशि– आज आपके सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगेकाम में सफलता जरूर मिलेगी। आज दोस्तों के साथ आसपास कहीं अच्छी जगहों पर घूमने का प्लान करेंगेविद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है सेहत का ध्यान रखें।

तुला राशि– नौकरीपेशा लोगों को स्थान परिवर्तन के साथ तरक्की के अवसर मिलेंगे और धनलाभ की स्थिति रहेगी, किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल देगी।आत्मविश्वास में कमी रहेगी।

वृश्चिक राशि– किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं, परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी से विवाद हो सकता है। सेहत को लेकर सावधानी रखें।मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। मां की सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि – सहकर्मियों और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। विरोधी शांत रह सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। यात्रा को टालने का प्रयास करें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें और खाने-पीने का ध्यान रखें।

मकर राशि –आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है।जमीन-जायदाद और वाहन की खरीदी होने की संभावना रहेगी। परिवार का माहौल खुशी भरा रहेगा। सेहत भी अच्छी बनी रहेगी, लेकिन किसी से विवाद करने से बचें।

कुंभ राशि – व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रह सकता है। मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं और भविष्य को लेकर चिंता सता सकती है, माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

मीन राशि- परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहें। धार्मिक कार्यों में रूची ले सकते हैं।नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के योग भी बन रहे हैं।पार्टनर की इच्छाएं पूरी होगी।

 

Related posts

कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर कटाक्ष, दीपक बल्यूटिया बोले- अनुभवहीन मुख्यमंत्री नई घोषणाओं से पहले पुरानी घोषणाओं का हिसाब दें

Saurabh

कोरोना-लॉकडाउन से मरती दुनिया के लिए आयी अच्छी खबर, आपको भी जानना चाहिए ऐसा कैसे हुआ..

Mamta Gautam

दुनिया की कुछ सरकारें नहीं कर पाएंगी पेगासस का इस्तेमाल, जानें वजह

pratiyush chaubey