featured मनोरंजन

टैक्स चोरी के आरोप के बाद सामने आए सोनू सूद, कहीं दिल की बातें

Sonu Sood Stunt Video

कोरोना काल में गरीबों की मदद का मसीहा बनकर सोनू सूद सामने आए थे। जो भी मुसीबत में होता उसकी जुव़ा पर सोनू सूद का ही नाम होता । उनकी मदद करने का सिलसिला इतना बढ़ गया कि बाद में लोग मदद के लिए उनके घर तक आने लगे।

बढ़ी सोनू सूद की मुश्किलें

पिछले कुछ दिनों से अब सोनू सूद की मुश्किलें अब बढ़ती नज़र आ रही हैं। सोनू इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे नजर आ रहे हैं। अधिकारियों द्वारा उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

sonu sood 1200 1 750x465 1 टैक्स चोरी के आरोप के बाद सामने आए सोनू सूद, कहीं दिल की बातें

 

सोनू सूद ने रखी अपनी बातें

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है।

Sonu Sood Stunt Video

इससे पहले 2012 में भी हुई थी जांच

अपने इंटरव्यू में सोनू सूद ने यह भी बताया कि उन्हें फंडिंग कहां से हुई। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें फॉरेन फंडिंग क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म से हुई है। हालांकि इस दौरान उन्होंने बताया कि 2012 में भी उनके खिलाफ ऐसी ही जांच की गई थी।

अस्पतालों में सीधे पहुंचा पैसा

इस दौरान उन्होंने इसमें से अपने अकाउंट में एक भी पैसा नहीं लिया है। ‘फॉरेन फंडिंग का पैसा सीधा अस्पतालों को पहुंचा है, और मेरे फाउंडेशन का पैसा 18 घंटों में खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़े

 

41 साल की हुईं करीना कपूर खान, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

 

करता रहूंगा लोगों की मदद

बातचीत के दौरान सोनू सूद ने बताया कि मैं खुले विचारों वाला व्यक्ति हूं। कभी भी कोई राज्य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा। ये जो कुछ भी मरे साथ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं। मैं आगे भी अपना काम जारी रखूंगा। लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा। ताकि मेरी वजह से किसी की परेशानी कम हो सके।

sonu sood टैक्स चोरी के आरोप के बाद सामने आए सोनू सूद, कहीं दिल की बातें
राजनीति में आने का मिल चुका है ऑफर

सोनू ने आगे कहा कि, मैं सभी राजनेताओं का सम्मान करता हूं, वो अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान सोनू ने यह भी कहा कि उन्हें दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर मिल चुका है। लेकिन वह उसे मना कर चुके है। सोनू सूद का यह कहना है कि अभी वह राजनीति के लिए तैयार नहीं हैं। जब ऐसी कोई बात होगी तो वह जरूर बताएंगे।

‘मैंने कुछ नहीं छुपाया है’

सोनू सूद में अपने इंटरव्यू में कहा कि वह कोई भी डॉक्यूमेंट या पेपर आयकर विभाग से नहीं छुपा रहे हैं। विभाग को जो भी दस्तावेज़ चाहिए मैं देने को तैयार हूं।

sonu4 टैक्स चोरी के आरोप के बाद सामने आए सोनू सूद, कहीं दिल की बातें

Related posts

मोदी के गढ़ में सोनिया का काफिला, सड़कों पर कांग्रेसियों का सैलाब (वीडियो)

bharatkhabar

भारत-वियतनाम रक्षा, परमाणु ऊर्जा व अन्‍य क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग को मजबूत करेंगे- राष्‍ट्रपति

mahesh yadav

मेघालय में नगाड़ों की थाप पर आदिवासियों संग झूमे पीएम

bharatkhabar