featured उत्तराखंड

उत्तराखंड: देहरादून में तीन दिवसीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जश्न, जुटेंगे कई फिल्मी सितारे

download उत्तराखंड: देहरादून में तीन दिवसीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जश्न, जुटेंगे कई फिल्मी सितारे

उत्तराखंड में आज यानि 17 से 19 सितंबर के बीच देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है। इसका आयोजन राजपुर रोड स्थित सिलवर सिटी मल्टीप्लेक्स में होगा। हर साल की तरह इस बार भी कई शॉर्ट फिल्म, डाक्युमेंटी आदि दिखाई जाएंगी।

आएंगे कई फिल्मी सितारे

इस फेस्टिवल में जहां कई फिल्मी सितारे आते हैं और तीन दिन तक स्थानीय फिल्म इंडस्ट्री से जुडे़ लोगों के बीच रहकर उनसे अनुभव साझा करते हैं। यहां हर वर्ष स्थानीय लोगों को मौका दिया जाता है । यहां आए एक्टर्स और डायरेक्टर्स से कुछ सीखें। साथ ही यहां की इंडस्ट्री को मुंबई में प्रमोट करें।

कोरोना नियमों का रखा जाएगा ध्यान

हालांकि इस दौरान कोरोना नियमों का पालन भी किया जाएगा। लेकिन इस बार हालात पहले से कुछ बेहतर हैं और फिल्मी हस्तियां भी अब आयोजनों में जाने लगी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेलबॉटम की रिलीज से सभी को प्रोत्साहित किया है कि काम चलते रहना चाहिए। इसे देखते हुए यह फैसला लिया गया कि इस बार डीआईएफएफ के सिलसिले को आगे बढ़ाया जाए। इसी के साथ यहां की संस्कृति को जानने का मौका भी फिल्मी सितारों को मिले। इसके लिए हर वर्ष की भांति इस बार भी आंगन बाजार प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें स्थानीय महिलाओं के टैलेंट की झलक होगी। जो भी उत्पाद वे बनाती हैं उनको प्रमोट किया जाएगा।

यह भी पढ़े

 

 

खुशखबरी: चार धाम यात्रा से हटी रोक, दर्शनों के लिए नियमों का पालन करना जरूरी, आरटीपीसीआर रिपोर्ट और वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट जरूरी

 

ये फिल्मी सितारें रहेंगे मौजूद

इस बार कई फिल्मी सितारे इस फेस्टिवल में आएंगे। जैसे केसी बोकडिया, आरुषि निशंक, मीता वशिष्ठ, विक्टर बनर्जी, गजेंद्र सिंह चौहान, मनजोत सिंह, अखिलेंद्र मिश्रा, विनय पाठक, परमज्योत सिंह सहित कई फिल्मी सितारे जुडे़ंगे। अभिनेता विनय पाठक की मौजूदगी में पहली फिल्म की ओपनिंग होगी।

आज दिखाई जाएंगी यह फिल्में

सुबह 10.30 बजे – ‘चिंटू का बर्थडे’
दोपहर 12.30 बजे – रोजेज
अपराह्न 3.00 बजे- नमामि गंगे

Related posts

68 करोड़ की योजनाओं का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शिलान्यास और लोर्कापण

Rahul

टॉक टू एके मामलाः मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू

kumari ashu

इन बातों पर मर्दों को आता है गुस्सा, कहीं आप भी तो ऐसी नहीं

mohini kushwaha