featured उत्तराखंड

68 करोड़ की योजनाओं का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शिलान्यास और लोर्कापण

14 11 2021 pushkar singh dhami 22205971 68 करोड़ की योजनाओं का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शिलान्यास और लोर्कापण

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शक्तिफार्म में 68 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व लोर्कापण किया। इस दौरान मौके पर कई अधिकारी मौजूद रहे।

नए भवन बनाने भी की घोषणा

इस मौके पर सीएम ने सितारगंज क्षेत्र में बंग भवन, थारु विकास भवन, अल्पसंख्यक विकास भवन, पर्वतीय विकास भवन बनाने की घोषणा की। सिरसा से शक्तिफार्म तक सड़क निर्माण पूरा करने पर बंगाली समाज के लोगों ने सीएम व विधायक का आभार जताया।

14 11 2021 pushkar singh dhami 22205971 68 करोड़ की योजनाओं का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शिलान्यास और लोर्कापण
कई अधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित सांसद अजय भट्ट, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, विधायक सौरभ बहुगुणा, विधायक सुबोध उनियाल मौके पर मौजूद रहे। ऐसे में बीजेपी ने कांग्रेस पर कई तंज भी कसे।

यह भी पढ़े

UP : अब तक 4 लाख मीट्रिक टन की हुई धान खरीद, CM योगी की दो टूक कहा -किसानों को ना हो किसी तरह की समस्या

कार्यक्रम में पहुंचे हज़ारों लोग

आज यानि रविवार को शक्तिफार्म के टैगोरनगर दुर्गा मंदिर परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें भारी संख्या में लोग वहां पहुंचे थे।

 

इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। सीएम ने कहा कि उन्होंने सितारगंज की बंद चीनीमिल को चलाने का वादा पूरा किया। 22 नवम्बर से मिल शुरु हो जायेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उधमसिंहनगर जिला सहकारी बैंक की तरफ से स्वंय सहायता समूह की महिलाओं को चेक वितरित किये।

 

Related posts

देहरादून के बसंत विहार थाना क्षेत्र में पुस्ता गिरने से 4 लोगों की मौत, 2 घायल

Rani Naqvi

लखनऊ के विकास के लिए महापौर ने खोला खजाना, 19 अरब से अधिक का बजट किया पास

Aditya Mishra

मैच जीतने के बाद बोले कप्तान कोहली, खलील और रायुडू ने दूर की परेशानी

mahesh yadav