भारत खबर विशेष मनोरंजन

सोशल मीडिया पर फिर से छायीं सुहाना ख़ान, शेयर किया अपना क्रॉप टॉप फोटो

suhna kjhan सोशल मीडिया पर फिर से छायीं सुहाना ख़ान, शेयर किया अपना क्रॉप टॉप फोटो

शाहरुख ख़ान की लाड़ली सुहाना ख़ान आजकल सोशल मीडिया की गॉसिप में हमेशा बनीं रहती हैं, कुछ समय से सोशल मीडिया पर सुहाना के चर्चे जोरो शोरों पर हैं, कभी वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं तो कभी स्वीविंग पूल के मजे लेती दिखती हैं।

su 2 सोशल मीडिया पर फिर से छायीं सुहाना ख़ान, शेयर किया अपना क्रॉप टॉप फोटो
अब हाल ही में सुहाना अपनी एक और फोटो को लेकर मीडिया की हेडलाइन्स में हैं। जी हां अब आप सोच रहे होगें कि अब सुहाना कहां और क्या कर रही हैं। तो चलिये खोल देते हैं सुहाना कि इस फोटो का राज। दरअसल सुहाना इस बार बारिश के मजे लेते दिखीं, लेकिन इस बार वो अकेली ही बारिश को एंजॉय कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

जी हां सुहाना मे अपने इंस्टाग्राम पर  अपनी एक फोटो शेयर कि जिसमें वो ब्राउन ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहने हुए सोफे पर लेटी हुई हैं। और  फोटो में अपना बैक साइड फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं ।

बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए  सुहाना ने ‘क्लाउड’ इमोजी शेयर किया है। और उनका ये अंदाज लाखों लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं आपको बता दें कि सुहाना आजकल अमेरिका में हैं, और वहां वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। इससे तो लगता है कि सुहाना फिल्में बनाने का शौक रखती हैं।

वहीं ख़बरों की मानें तो वो जल्द ही पर्दे पर भी नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो देखना ये होगा कि शाहरुख  ख़ान की तरह क्या सुहाना को भी मिल पायेगा फैंस का प्यार ।

 

Related posts

फिल्मफेयर अवॉर्ड में दंगल का दबदबा, जीते तीन अवॉर्ड

kumari ashu

दिव्यांगों की सुविधा के लिये 100 बसें चलाईं गई, केजरीवाल ने किया रवाना

Trinath Mishra

पीएम मोदी बोले: बातचीत के अभाव में गलत रास्ते पर चल निकले थे कश्मीर के युवा

Trinath Mishra