featured यूपी

भाजपा की सहयोगी पार्टी निषाद ने लगाया पार्टी पर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप

भाजपा की सहयोगी पार्टी निषाद ने लगाया पार्टी पर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा के सहयोगी दलों में मायूसी छाने लगी है। भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भाजपा पर आने वाले चुनावों में सहयोगी दलों के साथ उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। निषाद पार्टी अकेले 70 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कमर कस रही है।

मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में सिर्फ कुछ ही महीने बाकी हैं, ऐसे में भाजपा ने एक बार भी अपने सहयोगी दलों के साथ चुनावी बैठक नहीं की है। संजय ने कहा कि अगस्त में विधानसभा का सत्र भी शुरू होने जा रहा है। निषादों को आरक्षण दिए जाने को लेकर कानून नहीं पारित होता है तो अब सरकार के पास कानून पास करने के लिए वक्त कहां से मिलेगा।

उन्होंने कहा कि वह हर स्थिति के लिए अपनी पार्टी को तैयार कर रहे हैं। बीजेपी के साथ अगर राजनीतिक समझौता नहीं कायम रहता है तो वह 70 सीटों पर खुद के बल पर चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। संजय निषाद ने दावा किया कि बीजेपी के साथ गठबंधन करने पर उनको लड़ने के लिए जितनी सीटें मिलेंगी, वह अकेले लड़कर उससे ज्यादा सीटें जीतेंगे। बीजेपी की उसके सहयोगी दलों के प्रति उदासीनता उसके लिए घातक साबित होगी। अगर वह बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ेंगे तो वह सुनिश्चित करेंगे कि हर सीट पर बीजेपी उम्मीदवार को शिकस्त मिले।

Related posts

VIDEO: केदार नाथ बद्रीनाथ में भीषण बर्फ़बारी, भूस्खलन के चलते रुकी यात्रा

rituraj

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले डिप्टी सीएम, नहीं होगा कोई भेदभाव

Aditya Mishra

राज्यसभा चुनाव से पहले योगी के मंत्री ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, रखी ये बड़ी शर्त

rituraj