Breaking News यूपी

इटावा: आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी

राम मंदिर भूमिपूजन की वर्षगांठ पर अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

इटावा: सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को इटावा जिले में होंगे जहां वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा करेंगे। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के साथ-साथ सीएम क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और अन्य अधिकारियों के साथ भी समीक्षा बैठक करेंगे।

सीएम के पूरे कार्यक्रम पर नजर डालें तो शाम 4:00 बजे के करीब इटावा पहुंचेंगे। इसके बाद हवाई सर्वेक्षण शुरू किया जाएगा। कहीं बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने के साथ-साथ संबंधित अधिकारियों से भी बातचीत करेंगे और उन्हें उचित दिशा निर्देश देंगे। उसके अलावा प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भी वितरित की जाएगी। इसके लिए पहले से ही सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी देखी जा रही है।

अपर मुख्‍य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज बाढ़ व राहत कार्यों की समीक्षा की। जालौन जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में आज हेलीकॉप्‍टर की मदद से लगभग 5,000 पैकेट खाद्य सामग्री पहुंचाई गई है। प्रदेश के कई ऐसे जिले हैं, जहां हाई अलर्ट  है। इन जगहों पर सभी विभाग को सतर्क रहने के लिए कहा गया है।

Related posts

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

kumari ashu

भारत में कोरोना के सबसे कम मामले दर्ज, जून के बाद का ये है आंकड़ा

Shagun Kochhar

शराब माफियाओं के तांडव पर AAP सांसद संजय सिंह का भाजपा पर प्रहर

Neetu Rajbhar