featured यूपी राज्य

शराब माफियाओं के तांडव पर AAP सांसद संजय सिंह का भाजपा पर प्रहर

WhatsApp Image 2022 02 24 at 3.33.05 PM शराब माफियाओं के तांडव पर AAP सांसद संजय सिंह का भाजपा पर प्रहर

शिवनंदन सिंह संवाददाता लखनऊ शराब माफियाओं के तांडव पर AAP सांसद संजय सिंह का भाजपा पर प्रहरशिवनंदन सिंह, संवाददाता, लखनऊ

आजमगढ़ के माहुल कस्बे में जहरीली शराब के जारी कहर पर AAP  सांसद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर प्रहार किया है। उन्होंने 15 से ऊपर लोगों के जहरीली शराब पीकर मरने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सरकारी ठेकों से जहरीली शराब की बिक्री को उन्होंने यूपी का दुर्भाग्य करार दिया है। संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में चुनावी दौर में भी शराब माफियाओं का तांडव खुलेआम जारी है। उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ की सरकार में शराब माफियाओं को मिली छूट का ये जीता जागता प्रमाण है जहां एक नहीं 15 से ज्यादा लोग जहीरीली शराब पीकर जान गंवा चुके हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार से आजमगढ़ की इस घटना में मरने वाले परिवारों को जवाब देने को कहा है। 

संजय सिंह ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि ये आदित्यनाथ की सरकार है जिसमें इनती बड़ी घटना हो जाती है और शराब के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने की जिम्मेदारी जिस विभाग की  है  वो अपनी जिम्मेदारी से बेखबर रहता है। आजमगढ़ का अहरौला क्षेत्र लोगों के लिए मातम की रात बन जाती है। एक तरफ जहरीली शराब के सेवन से घरों में लाशें बिछती रहती है और वहीं, आबकारी विभाग बेखबर रहता है। यही है बीजेपी की सरकार, यही है आदित्यनाथ योगी की सरकार। जो यूपी की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाने के बड़े-बड़े दावे करती है। 

आप सांसद ने कहा कि हमारे गृह मंत्री अमित शाह कहते हैं कि यूपी आज सुरक्षित है। ऐसा झूठ बोलने वाले अमित शाह को बताना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में ही कल शाम को एक महीला जिसके साथ सरे आम लूट की जाती है उसके गहने लूट लिए जाते हैं। इसका जवाब कौन देगा। संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठी पार्टी है जनता के साथ छलावा कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास न हो गई मुद्दा है और उन्होंने पांच साल में यूपी में कोई काम नहीं किया। यपी को पीछे ले जाने वाले भारतीय जना पार्टी को जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जिंदगी में बदलाव आने वाले मुद्दों पर हमारी पार्टी यूपी के विधानसभा चुनाव में उतरी है।

Related posts

मेरठ के मेडिकल कॉलेज में हो रहा कोरोना मरीजों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव, विधायक सोमेन्द्र तोमर ने योगी को लिखा पत्र..

Mamta Gautam

आप विधायक अमानतुल्ला पर चली गोलियां, कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

shipra saxena

संसद में PM मोदी ने की कांग्रेस नेता पर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी, सभापति ने की कार्रवाई,

mahesh yadav