Breaking News featured देश

पुलिस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी ढ़ेर

Border 1 पुलिस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी ढ़ेर

श्रीनगर। घाटी में पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जाता रहा है। भारत की तरफ से सितंबर में किए गए पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी और सीजफायर का उल्लंघन किया जाता रहा है। कश्मीर घाटी में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया। चार महीने से अधिक समय के बंद व प्रदर्शन के बाद घाटी में जनजीवन पटरी पर लौटा है।

border

पुलिस ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बेगमबाग गांव में आतंकवादी की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने एक अभियान शुरू कियाउन्होंने कहा, जब आतंकवादी ने अपने आपको घिरा पाया, तो उसने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और वह मारा गया। उसकी पहचान की जा रही है। छिपाए गए विस्फोटकों व हथियारों का पता लगाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है।

आपको बता दंे कि आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में तनाव का माहौल जारी है, घाटी में लगातार पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ और गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रही है। गौरतलब है कि शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से दो बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। आपको बता दें कि पाकिस्तान सितंबर में उरी हमले के बाद से लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता रहा है, इससे पहले गुरुवार को भी पाकिस्तान की ओर से उल्लंघन की खबरें आ रही थी। ताजा आंकड़ों के अनुसार एक सप्ताह में पाकिस्तान की ओर से 12 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है।

 

Related posts

पूर्व विधायक पवन पाण्डे को अदालत ने भेजा जेल, बाबरी विध्वंस मामले में हुई सुनवाई

bharatkhabar

सोशल मीडिया पर सुषमा को फोलो नहीं करते उनके पति…

kumari ashu

चुनावी दंगलः उन्नाव में बोले अखिलेश, रोजगार के खुलेंगे अवसर

Rahul srivastava