featured यूपी

कानपुर देहात में बारिश का कहर, मलबे में दबने से महिला की मौत, 2 घायल

कानपुर देहात में बारिश का कहर, मलबे में दबने से महिला की मौत, 2 घायल

कानपुरः इन दिनों बरसात अपना कहर खूब बरपा रही हैं। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते कानपुर देहात में बने कच्चे मकान गिरने लगे हैं। इसी कड़ी में बीते शुक्रवार को एक और महिला की मकान के नीचे दबने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य महिला और उसका बेटा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

पूरा मामला सिकंदरा तहसील क्के उमरपुर गांव का है, जहां बारिश के चलते गिरे मकान की नीचे दबकर प्रियंका की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से प्रियंका को बाहर निकाला। प्रशासन ने मृतक महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए मदद की कार्यवाही तेज कर दी है।

वहीं, दूसरा मामला भोगनीपुर तहसील के कैलई गांव की है, जहां बारिश के चलते एक मकान गिर गया। आवास का लाभ नहीं मिलने के कारण उमकांती और उसके बेटा कच्चे और जर्जर मकान में रह रहा था। कच्चा मकान गिरने से मां और बेटे की चीखने-चिल्लाने लगे। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मां-बेटे को निकालने का काम शुरू किया।

गांव वालों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके मां-बेटे को मलबे से बाहर निकाला और गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Related posts

पटाखों पर बैन के बावजूद दिल्ली का प्रदूषण स्तर नहीं हुआ कम

Breaking News

छत्तीसगढ़: 200 नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, 5 जवान शहीद

Saurabh

मेरठ: पत्‍नी से लड़ाई के बाद पति ने की ऐसी हरकत, जानकर आ जाएगी शर्म

Shailendra Singh