featured यूपी

देवरिया: जींस पहने पर दादा और चाचा ने उतारा मौत के घाट, पुल पर लटका मिला शव, पढ़ें पूरी खबर

देवरिया: जींस पहने पर दादा और चाचा ने की हत्या, पुल पर लटका मिला शव, पढ़ें पूरी खबर

देवरिया: यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की को उसके दादा और चाचा ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। नाबालिग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने जींस पैंट पहनी थी। दादा और चाचा ने नाबालिग की हत्या कर शव को नदी में फेंकने की कोशिश की, शव को नदी में फेंकते समय पुल के एक एंगल में फंस गया। शव को पुल में फंसा देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की।

पीट-पीटकर नाबालिग की हत्या

देवरिया के मुवाडीह के सवरेजी खरग में 19 जुलाई को नाबालिग लड़की के दादा और चाचा ने उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक चाचा और दादा नाबालिग को पूजा पर जाते समय जींस पहनने से मना कर रहे थे। नाबालिग लड़की ने कपड़े बदलने से मना कर दिया। नाबालिग के विरोध करने पर चाचा और दादा ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान लाठी नाबालिग के लगी और उसकी मौत हो गई। दोनों ने नाबालिग को घर से बाहल ले आए, और घर में बताया कि वह बेहोश हो गई है और उसका इलाज कराने के लिए जा रहे है।

नदी में शव फेंकने दौरान पुल में फंसा

चाचा और दादा ने नाबालिग के शव को गंडक नदी पर बने पुलिस से फेंकने की कोशिश की इसी दौरान शव पुल के एक एंगल से फंस गया। यह देखकर चाचा और दादा घबरा गए और वहां से भाग गए। वहां से गुजरने वाले लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Related posts

Heavy Rain in Tamil Nadu: तमिलनाडु में भारी बारिश, जलजमाव से सड़कें जलमग्न

Rahul

Chaitra Navratri 2023 Day 4: चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन आज, जानें मां कूष्मांडा की पूजन विधि, शुभ मुहूर्त व मंत्र

Rahul

नरेन्द्र मोदी ने दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति और सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से वीडियो कान्फ्रेंसिग से वार्ता की

mahesh yadav