featured यूपी

मेरठः संपत्ति की लालच में कलयुगी बहू ने करवाई ससुर की हत्या, 5 लाख रुपए की दी सुपारी

मेरठः संपत्ति की लालच में कलयुगी बहू ने करवाई ससुर की हत्या, 5 लाख रुपए की दी सुपारी

मेरठः मवाना थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बहू ने जमीन की लालच में अपने ससुर की हत्या करा दी। भाड़े पर गुंडों को सुपारी देकर हत्या कराने वाली बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बहू सहित उसके परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर भाड़े के हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला 28 जून का है, सुबह सतपाल सिंह की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरु की। परिवार वालों से हुई पूछताछ में प्रॉपर्टी का विवाद सामने आया।

आरोपी शालिनी के पति की मौत 2 साल पहले हो गई थी। जिसके बाद ससुर की प्रॉपर्टी में हिस्सा पाने के लिए घर में कई बार उसका ससुर के साथ झगड़ा हुआ था। जब विवाद नहीं सुलझा तो शालिनी ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर सतपाल की हत्या कराने की साजिश रची।  शालिनी ने गांव के ही जुल्फिकार और एक अन्य व्यक्ति को पांच लाख रुपए में शूटरों की व्यवस्था की। वारदात को अंजाम देने के लिए मुखबिरी कराई। भी कराई गई।

सतपाल की मौत से पहले शालिनी से शूटरों को डेढ़ लाख रूपए एडवांस दिए। जिसके बाद 28 जून को शूटरों ने सतपाल की गोली मारकर हत्या कर दी।

Related posts

कोरोना से फिर हाहाकार, 24 घंटे में 60 हजार के करीब बीमार

Saurabh

‘कोविशील्ड’ वैक्सीन को 9 यूरोपीय देशों ने दी मान्यता, ग्रीन पासपोर्ट में किया शामिल

pratiyush chaubey

UP News: यूपी के 925 पीएम श्री स्कूलों का होगा आधुनिकीकरण, सीएम योगी ने दिए 404 करोड़ रुपये

Rahul