मेरठः संपत्ति की लालच में कलयुगी बहू ने करवाई ससुर की हत्या, 5 लाख रुपए की दी सुपारी

मेरठः मवाना थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बहू ने जमीन की लालच में अपने ससुर की हत्या करा दी। भाड़े पर गुंडों को सुपारी देकर हत्या कराने वाली बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बहू सहित उसके परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर भाड़े के हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला 28 जून का है, सुबह सतपाल सिंह की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरु की। परिवार वालों से हुई पूछताछ में प्रॉपर्टी का विवाद सामने आया।

आरोपी शालिनी के पति की मौत 2 साल पहले हो गई थी। जिसके बाद ससुर की प्रॉपर्टी में हिस्सा पाने के लिए घर में कई बार उसका ससुर के साथ झगड़ा हुआ था। जब विवाद नहीं सुलझा तो शालिनी ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर सतपाल की हत्या कराने की साजिश रची।  शालिनी ने गांव के ही जुल्फिकार और एक अन्य व्यक्ति को पांच लाख रुपए में शूटरों की व्यवस्था की। वारदात को अंजाम देने के लिए मुखबिरी कराई। भी कराई गई।

सतपाल की मौत से पहले शालिनी से शूटरों को डेढ़ लाख रूपए एडवांस दिए। जिसके बाद 28 जून को शूटरों ने सतपाल की गोली मारकर हत्या कर दी।

Weather Update: यूपी में जारी ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Previous article

पुलिस की इस हरकत पर सपा सुप्रीमों अखिलेश का ट्वीट, लिखा- घोर निंदनीय!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured