featured यूपी

PM in Varanasi: हर-हर महादेव के जयघोष के साथ पीएम मोदी का संबोधन शुरू

Pm Modi

वाराणसीः वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1500 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। जिसके बाद पीएम ने भारत माता की जय और हर हर महादेव के जयघोष से अपना संबोधन शुरू किया।

पीएम मोदी ने कहा- आज काशी के विकास से जुड़े 15,00 करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करने का अवसर मुझे मिला है। बनारस के विकास के लिए जो कुछ भी हो रहा है वो सबकुछ महादेव के आशीर्वाद और बनारस की जनता के प्रयास से ही जारी है।

बीते कुछ महीने हम सभी के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे हैं। कोरोना वायरस के बदले हुए और खतरनाक रूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया था। लेकिन काशी सहित, यूपी ने पूरे सामर्थ्य के साथ इतने बड़े संकट का मुकाबला किया- PM

पीएम मोदी ने कहा- देश का सबसे बड़ा प्रदेश जिसकी आबादी दुनिया के दर्जनों बड़े-बड़े देशों से भी ज्यादा हो, वहां कोरोना की दूसरी लहर को जिस तरह यूपी ने संभाला, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका वो अभूतपूर्व है।

कोरोना से निपटने में उत्तर प्रदेश के प्रयास उल्लेखनीय हैं। मैं काशी के अपने साथियों का, यहां शासन-प्रशासन से लेकर कोरोना योद्धाओं की संपूर्ण टीम का विशेष रूप से आभारी हूं। आपने दिनरात जुटकर जिस प्रकार काशी में व्यवस्थाएं खड़ी कीं, वो बहुत बड़ी सेवा है: PM

Related posts

भारत के मुसलमान संगठित है, भारत मुसलमानों को साथ लेकर चले: ओबामा

Rani Naqvi

भारत ने हवा में मार करने की शक्ति बढ़ाई, मिसाइल बारक 8 का परीक्षण सफल

Rahul srivastava

Weather Update: यूपी में जारी ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Shailendra Singh