featured यूपी

पीलीभीत: ससुराल जा रहे युवक और दोस्तों पर बाघ-बाघिन का हमला, दहशत की दास्तां सुनकर चौंक जाएंगे

पीलीभीत: ससुराल जा रहे युवक और दोस्तों पर बाघ-बाघिन का हमला, दहशत की दास्ता सुनकर चौंक जाएंगे

पीलीभीत: बाघ के हमले से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक अन्य ने बाघ के हमले के समय पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाने में सफर रहा। टाइगर वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

क्या है मामला

बीसलुपर के दियोरिया गांव के निवासी है।11 जुलाई को देर शाम तीन लोग बाइक से अपने दोस्त की ससुराल शाहजहांपुर जा रहे थे। तभी रास्ते में इन तीनों लोगों को बाघ और बाघिन दिख गए। बाघ और बाघिन को देखकर डर बाइक गिर गई और उसी समय बाघ-बाघिन ने हमला कर दिया। बाघ के हमले में सोनू और कन्हई लाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाघ के हमले से हुई दोनों की मौत

इन दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं तीसरा दोस्त विकास जल्दी से पेड़ पर चढ़ गया और अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। विकास जैसे तैसे पूरी रात पेड़ पर ही बैठा रहा। विकास के अनुसार बाघ ने कई बार पेड़ पर चढ़ने का प्रयास किया।पर वह पेड़ पर चढ़ने में सफल नहीं रहा। सवेरा होने पर उसने जानकारी दी।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे

विकास की सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। साथ ही मामले की जानकारी विन विभाग की टीम और पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टाइगर वन रिजर्व वनाधिकारी ने दियोरिया रेंज में जंगल के मार्ग पर दो लोगों के शव मिलने की पुष्टि की है।

Related posts

पुलिस आयुक्त ने नए साल के जश्न को लेकर जारी किए दिशा निर्देश, जानें कितने लोगों की होगी अनुमति

Aman Sharma

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने  चौथा ऐतिहासिक बजट पेश किया

Rani Naqvi

Kalyan Singh: जो कहा था वह किया, रामलला के लिए मुख्यमंत्री का पद भी दांव पर लगाया

Shailendra Singh