featured यूपी

UP: एमएलसी एके शर्मा ने दो अस्‍पतालों को लिया गोद, भेजे चिकित्‍सा उपकरण   

UP: एमएलसी एके शर्मा ने दो अस्‍पतालों को लिया गोद, भेजे चिकित्‍सा उपकरण   

मऊ: उत्‍तर प्रदेश के मऊ जिले से विधान परिषद सदस्‍य एके शर्मा ने दो सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों को गोद लिया है। इसी क्रम में उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र सुग्‍गीचौरी में स्‍वास्‍थ्‍य उपकरण भेजे हैं।

गुजरात कैडर के पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने मऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुग्गीचौरी को गोद लिया। शनिवार को उन्‍होंने सुग्‍गीचौरी पीएचसी में स्‍वास्‍थ्‍य उपकरण और स्‍टाफ की व्‍यवस्‍था की।

ट्वीट कर दी जानकारी

भाजपा के नवनियुक्‍त प्रदेश उपाध्‍यक्ष एमएलसी एके शर्मा ने ट्वीट किया, ‘सेवा ही संगठन’ की भावना से मऊ ज़िले के एक और स्वास्थ्य केंद्र-सुग्गीचौरी पीएचसी को गोद लिया। कनसेंट्रेटर, दवा उपकरण भेजे। स्टाफ़ की व्यवस्था भी हुई। सुधार के अन्य कार्य हो रहे हैं। प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से अपार जनसहयोग मिल रहा है।

गौरतलब है कि एमएलसी एके शर्मा ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया था कि, वह गोद लिए गए स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा जिले के अन्य स्वास्थ्य केंद्रों पर भी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सभी आवश्यक दवाइयां और जरूरी उपकरण उपलब्ध कराएं। उनके द्वारा जिला चिकित्सालय और जिला महिला चिकित्सालय पर भी सभी स्वास्थ्य सेवा के लिए योगदान दिया जा रहा है।

Related posts

अफ़ग़ानिस्तान में पाकिस्तान की बढ़ती सक्रियता अमेरिका को क्यों है नापसंद?

Neetu Rajbhar

Jammu Kashmir: एनआईए ने जम्मू-कश्मीर के सात जिलों में 15 जगहों पर मारा छापा,

Rahul

UP News: पीएम मोदी करेंगे 5 जिलों के डीएम से संवाद

Aditya Mishra