featured खेल

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को इस भारतीय बल्लेबाज का सता रहा डर

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को इस भारतीय बल्लेबाज का सता रहा डर

लखनऊ: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है, जिसमें विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी। टीम ऐलान होने के बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने भारतीय लाइनअप पर अपनी बात रखी।

रोहित शर्मा को बताया शानदार

इंग्लैंड के खिलाफ टिम साउदी ने जबर्दस्त गेंदबाजी की थी, उन्होंने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अकेले एक पारी में 6 विकेट झटक दिए थे। लेकिन इस तेज गेंदबाज को भी भारतीय हिटमैन से खतरा है। उनका कहना है कि रोहित शर्मा की शानदार फॉर्म न्यूजीलैंड के लिए बड़ा खतरा बन सकती है। क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में उन्होंने रोहित शर्मा को सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया। पूरी भारतीय टीम पर बात करते हुए टिम साउदी ने कहा कि भारतीयों के पास अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, लेकिन रोहित शर्मा इन सबसे अलग हैं और वह मैच छीनने की काबिलियत रखते हैं।

18 जून से शुरू होगा मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से शुरू होने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है, जिसमें रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली, शुभ्मन गिल, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को स्क्वायड में शामिल किया गया है।

Related posts

फतेहपुर: पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल, जमकर नारेबाजी

Shailendra Singh

बागपत में दिनदहाडे़ युवक पर बरसाईं गोलियां, वारदात के बाद बदमाश फरार

Aman Sharma

ओपी राजभर ने कसा तंज कहा, मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलने से समय से नहीं आएगी ट्रेन

mahesh yadav