Breaking News featured देश यूपी

सीएम योगी के दिल्ली दौरे के बाद विधानसभा के पास बढ़ाई गई सुरक्षा

सीएम योगी के दिल्ली दौरे के बाद विधानसभा के पास बढ़ाई गई सुरक्षा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल काफी तेज है। आज सीएम योगी दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे। सीएम और गृहमंत्री की इस मीटिंग को लेकर लोगों में काफी बाते हो रही है। सीएम के दिल्ली जाने के बाद लखनऊ विधानसभा के पास पुलिस व्यवस्था को सख्त कर दिया गया। यूपी में इस समय क्या चल रहा है यह बात किसी को नहीं समझ आ रही है।

विधानसभा के पास बढ़ाई गई सुरक्षा

यूपी में सियासी उठापठक के बाद विधानसबा के पास पुलिस व्यवस्था को बढ़ाया दिया गया। विधानसभा के पास अचानक सुरक्षा बढ़ाने की कोई वजह नहीं बताई। विधानसभा के पास अचानक पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा लगने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। लखनऊ पुलिस के अधिकारी ने बताया कि विधानसभा के पास सुरक्षा बलों द्वारा निरीक्षण किया गया था। ऐसा सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त रखने के लिए किया गया है।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ की विधानसभा के पास तमाम बड़े अधिकारी विधानसभा की सुरक्षा में लगाए गए है। मुख्यमंत्री योगी के दिल्ली जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हलचल देखी जा रही है। इस पूरे मामले में पार्टी की तरफ से कोई भी नेता या पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

जेपी नड्डा ने की पीएम से मुलाकात

यूपी के सीएम योगी गृहमंत्रती अमित शाह के साथ बैठक खत्म कर चुके है तो वही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसी बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इनदोनों बैठकों को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है।

अमित शाह से मिली अनुप्रिया पटेल

वहीं सीएम योगी की बैठक के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने अनुप्रिया पटेल के साथ भी मुलाकात की, इन बैठकों को देखकर तो यही लगता है कि यूपी विधानसबा चुनावों से पहले कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है।

बीजेपी पार्टी से कोई भी बोलने को तैयार नहीं

बीजेपी पार्टी और संगठन के लोग इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बच रहे है। पार्टी का कोई भी व्यक्ति कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है। इन बैठकों का असर राजनीति और यूपी पर कितना और क्या पड़ता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Related posts

आज मिसाइल मैन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की सातवीं पुण्यतिथि, कई नेताओं ने दी श्रद्धाजंलि

Rahul

प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक निखार पाने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करती हैं फॉलो

Saurabh

एलजी के समक्ष रखी जम्मू राज्य की मांग कई संगठनों ने की मुलाकात..

Rozy Ali