PRIYANKA 2 प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक निखार पाने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करती हैं फॉलो

बॉलीवुड की अधिकांश अभिनेत्रियां निखार पना के लिए घरेलू और पारंपरिक नुस्खों पर भरोसा करती हैं और उनको अपनाती भी हैं। प्रियंका चोपड़ा चेहरे पर निखार लाने के लिए एक पारंपरिक फेस पैक लगाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका दही, ओटमील और हल्दी का पेस्ट तैयार कर अपने चेहरे पर लगाती हैं। करीब आधे घंटे तक फेस पर पेस्ट लगा रहने देती हैं उसके बाद उसे गुनगुने पानी से धोती हैं। प्रियंका कहती हैं, ‘यह घरेलू नुस्खा मेरी त्वचा को साफ करके ताजगी से भर देता है.’

kareena 1 प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक निखार पाने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करती हैं फॉलो

करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी अपनी त्वचा को सुंदर बनाए रखने लिए माचा फेस पैक लगाती हैं। माचा एक खास तरह की ग्रीन-टी होती है। माचा एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी इंफ्लामेट्री गुणों से भरपूर होती है। इससे तैयार फेस पैक चेहरे पर लगाने से स्किन में ग्लो आता है। और त्वचा में गुलाबी निखार लाने का काम करता है।

सुष्मिमता सेन भा साधारण और घरेलू नुस्खों को अपनाती हैं। सुष्मिता बताता हैं कि बेसन और मलाई को मिलाकर फेस स्क्रब तैयार करती हूं और फिर उसे चेहरे पर लगा लेते हैं। कुछ देर तक चेहरे पर उससे मसाज करती हैं। बता दें बेसन में जिंक और स्किन सूदिंग प्रॉपर्टीज पाई जाती हैं। जिससे त्वचा पर पिंपल या फिर दूसरी स्किन समस्या नहीं होती है।

malika arora khan प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक निखार पाने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करती हैं फॉलो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जिनमें मलाइका अरोड़ा, सोनम कपूर, यामी गौतम जैसी टॉप ऐक्ट्रेस अपने चेहरे पर क्ले फेस मास्क का उपयोग जरूर करती हैं। त्वचा की जरूरत के हिसाब से रुटीन अलग-अलग होता है। कोई हर दिन तो कोई सप्ताह में एक बार इस पैक को चेहरे पर लगाता है। बता दें क्ले फेस पैक त्वचा की सभी खामियों को दूर करने में मददगार हैं।

Haridwar Kumbh 2021: एक हजार संन्यासी लेंगे नागा संन्यास दीक्षा, योग्य एवं पात्र साधुओं को मिलेगी दीक्षा

Previous article

मेरठ में इस साल भी नहीं लगेगा ऐतिहासिक नौचंदी मेला, आप भी जान लीजिए कारण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured