featured यूपी

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई वैक्‍सीन, यूपी के मंत्री ने क्‍यों कहा- अखिलेश यादव मांगें माफी

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई वैक्‍सीन, यूपी के मंत्री ने क्‍यों कहा- अखिलेश यादव मांगें माफी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक व यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोविड वैक्‍सीन की पहली डोज ले ली। इस पर यूपी सरकार के मंत्री ने अखिलेश यादव से सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की।

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और प्रयागराज शहर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से विधायक नंद गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने पर कटाक्ष किया।

कैबिनेट मंत्री ने अखिलेश से की माफी की मांग

कैबिनेट मंत्री ने समाजवादी पार्टी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि, मुलायम सिंह यादव ने एक जिम्मेदार राजनेता का दायित्व निभाया है! उन्हें देश के विज्ञान और वैज्ञानिकों पर विश्वास है। मंत्री नन्दी ने ये भी कहा कि आशा है अब अखिलेश यादव वैक्सीन पर दिए गए मूर्खतापूर्ण और गैरजिम्मेदाराना बयान पर सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगेंगे।

सपा संरक्षक ने मेदांता में लगवाई वैक्‍सीन

गौरतलब है कि आज यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने कोविड टीके की पहली डोज ली है। 81 वर्षीय मुलायम सिंह ने आज मेदांता अस्‍पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उन्‍होंने वैक्‍सीन की पहली डोज लेने की जानकारी ट्विटर के जरिए शेयर की। दिलचस्प बात यह है कि सपा सरंक्षक के बेटे अखिलेश यादव निरंतर वैक्सीन का विरोध करते रहे थे।

Related posts

न्यायालयों में बड़े पैमाने पर तबादले की तैयारी, 800 जजों का हो सकता है ट्रांसफर

Aditya Mishra

अमेरिका दंगों के बाद मौत के डर से परिवार सहित बंकरों में छिपने को मजबूर डोनाल्ड ट्रंप..

Mamta Gautam

बर्थडे स्पेशल:- देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री की कैसी थी लव स्टोरी, जाने

mohini kushwaha