featured यूपी

बैंड-बाजा लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, देखकर लोग हैरान

kraim 2 बैंड-बाजा लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, देखकर लोग हैरान
लखनऊ ।  आमतौर पर लड़का दूल्हे के लिबास में दुल्हन के घर बैंड-बाजा और नाते-रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर पहुंचता है। मगर ठीक विपरीत एक मामला यूपी के गोरखपुर जनपद से आया है। जहां एक प्रेमिका गाजे-बाजे के साथ बरात लेकर प्रेमी के घर पहुंची । जबकि दो दिन बाद लड़के की शादी किसी और जगह होनी थी।
दरअसल, यह अजीबोगरीब मामला गोरखपुर जनपद के सरदानगर रामपुर गांव का है। बुधवार को एक लड़की दुल्हन कि पोशाक में बैंड-बाजा बारात और परिजनों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई । इस दृश्य को देख आस-पास के लोग भी हैरत में पड़ गए और मामले को समझने की कोशिश में जुट गए। बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से लड़का और लड़की के बीच अफेयर चल रहा था । लेकिन सेना में भर्ती होने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया था। जब प्रेमिका को  इस बात की भनक लगी, कि दो दिन बाद लड़के शादी होनी है। तो वह गाजे-बाजे और अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ लड़के के घर पर आ-धमकी। इसके दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति पैदा हो गई।  फिर लड़के पक्ष ने पुलिस कंट्रोल पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस दो पक्षों को हिरासत में  लेकर थाने में ले आई। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश करने लगी। लेकिन प्रेमिका प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही।
लड़के पर  दर्ज है दुष्कर्म का केस
पड़ताल में यह भी हकीकत सामने आई कि दोनों का अफेयर एक साल से चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका ने प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था। जो न्यायालय में विचाराधीन है। प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी झांसा देते हुए उसका यौन शोषण करता रहा। तभी प्रेमी को सेना में नौकरी मिली तो उसने प्रेमिका से शादी करने से साफ इंकार कर दिया था।

Related posts

उप राष्ट्रपति के लिए मतदान शुरू, पीएम मोदी और सीएम योगी ने डाला वोट

piyush shukla

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! DA में 3 फ़ीसदी की हुई बढ़ोतरी

Neetu Rajbhar

कैटरीना कैफ का इस एक्टर से चल रहा है अफेयर, मैंने दोनों को चोरी छुपे मिलते देखा-हर्षवर्धन कपूर

Shailendra Singh