pandita BJP नेता राकेश पंडिता की हत्या, परिजनों ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

कश्मीर के त्राल में 24 घंटे के अंदर दो आतंकी हमले हुए।

ये भी पढ़ें: SII ने DCGI से मांगी अनुमति

कल शाम आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल में बीजेपी काउंसलर राकेश पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से पुलिस आतंकियों को पकड़ने में जुटी हुई है। वहीं त्राल के SOG कैंप में पुलिस से हथियार छीनकर फायरिंग करने वाले एक आतंकी के सहयोगी को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया।

उच्च स्तरीय जांच की मांग

बीजेपी नेता राकेश पंडित का आज अंतिम संस्कार किया गया। उनके परिजनों का कहना है कि ऐसा लगता है कि कुछ आतंकी हमदर्दों द्वारा जाल बिछाया गया था। परिजनों का आरोप है कि गांव में राकेश की मौजूदगी की किसी ने आतंकियों को खबर दी है। जिसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अलगाववादी मानसिकता वाले लोग घाटी में कश्मीरी पंडितों की मौजूदगी नहीं चाहते।

PAFF ने ली हत्या की जिम्मेदारी !

खबर है कि बीजेपी नेता राकेश पंडिता के हत्या की जिम्मेदारी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट ने ली है। संगठन ने एक प्रेस रिलीज में दावा किया कि उनके कैडर ने त्राल में फासीवादी हिंदू अतिवादी राकेश पंडिता की हत्या की।

PAFF ने राकेश पंडिता को लेकर लिखा कि ये अतिवादी ना सिर्फ मुखबिरों का नेटवर्क बनाने में शामिल था। बल्कि वो ड्रग ट्रैफिकिंग और दूसरे अनैतिक गतिविधियों में भी संलिप्त था। अगर हिंदूवादी गुंडे सोचते हैं कि उनकी बुराई कश्मीर में जड़ जमा सकती है तो यह बहुत बड़ा भ्रम है। उनकी हर गतिविधि पर हमारी नजर है और हम उनसे सही तरीके से निपटेंगे।

बिजनौर में दारोगा जी ऐसे काट रहे थे चालान, SP ने दे दिए जांच के आदेश

Previous article

बैंड-बाजा लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, देखकर लोग हैरान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured