featured उत्तराखंड वायरल

ये क्या बोल गए मुख्यमंत्री तीरथ रावत, कहा आज़ादी के बाद लोगों को पहली बार मिली चीनी

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जब से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हुए हैं । तब से लेकर अब तक ऐसे-ऐसे बयाने दे चुके हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाओं का अंबार लग चुका है ।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पद संभालने के कुछ दिन बाद से ही तीरथ सिंह रावत लड़कियों के फटी जींस पर बयान देकर पहली बार सुर्खियों में आए थे, और तब से आजतक उनके बयान उन्हें सोशल मीडिया पर टॉप पर रखे हुए हैं । इसी बीच मुख्यमंत्री का एक और बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तीरथ सिंह रावत सुख दुख में चीनी देनी की बात कह रहे हैं। अपने इस बयान को लेकर अब फिर से वो सुर्खियों में आ गए है ।

उत्तरकाशी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार कोई सरकार अगर सुख दुख और आपदा में चीनी देने का काम कर रही है तो वो बीजेपी की सरकार है ।  तीरथ सिंह रावत का ये बयान सोशल मीडिया पर अब वायरल हो चुका है I  एक बार फिर से यूजर्स ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया है । शनिवार को उत्तरकाशी के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने लोक निर्माण भवन में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकर्पण किया । इसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने चीनी को लेकर बयान भी दे डाला ।

देंखें ये वीडियो

उन्होंने कहा कि ‘जब से देश आजाद हुआ तब से अब तक चीनी कभी नहीं मिली । सुख दुख और आपदा में भी चीनी नहीं मिली । लेकिन बीजेपी सरकार अब राशन के साथ-साथ तीन महीने की चीनी भी देने जा रही है । अपने इस बयान के बाद तीरथ सिंह काफी ट्रॉल होने लगे । जिसके बाद मुख्यमंत्री को अपने बयान पर सफाई भी देनी पड़ी । उन्होंने स्पष्ट किया कि आपदा में पहली बार चीनी को प्रभावितों की दो जानी वाली सामग्री में शामिल किया गया है ।

बहरहाल तीरथ सिंह रावत अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर चुके हैं । कभी लड़कियों की फटी जींस को लेकर मुख्यमंत्री जी कमेंट करते नजर आते हैं । तो कभी ऑक्सीजन वाले बयान पर उन्हें ट्रॉल किया जाता है।

Related posts

‘अलीबाबा’ के सहसंस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष जैक मा सोमवार को होंगे रिटायर

rituraj

6 जुलाई से शुरू होगा श्रावण और कल से शुरू होगी शिव की भक्ती

Kumkum Thakur

भारतीय रेलवे एक सितंबर से खत्म कर देगा ये फ्री सेवा

Rani Naqvi