featured यूपी

संत कबीर नगर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

संत कबीर नगर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

संत कबीर नगर: उत्‍तर प्रदेश में गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

आज डीघा के पास एक पिकअप खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें पिकअप सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पिकअप चालक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पंजाब से लौट रहे थे गांव  

जानकारी के मुताबिक, देवरिया जिले के रुद्रपुर थानाक्षेत्र के ग्राम मांगा कोडर के रहने वाले संदीप परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ पंजाब के लुधियाना में रहकर जीविकोपार्जन करते हैं। मगर, कोरोना कर्फ्यू काल में उन्‍हें जीविकोपार्जन में दिक्‍कत हुई तो वह स्वयं की पिकअप में सास तारा देवी, पत्‍नी गुड़िया और बेटे अमन व अभिमन्यु के साथ अपने गांव लौट रहे थे।

संदीप पिकअप खुद चला रहे थे। आज सुबह जब वह गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर डीघा के पास पहुंचे तो उन्‍हें हल्की हवा के झोंके से झपकी आ गई। इसी कारण से पिकअप सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

पिकअप चालक संदीप घायल  

इस दर्दनाक हादसे में संदीप की सास, पत्‍नी और दोनों बच्‍चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पिकअप चला रहे संदीप को भी चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी के इंचार्ज के अलावा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पाण्डेय मौके पर पहुंचे। इसके बाद घटना की सूचना मृतक के परिवार के सदस्यों को दी गई।

Related posts

जम्मू कश्मीर: एक देश- एक संविधान का नारा हुआ सफल 

Rani Naqvi

तेजस्वी यादव के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, ट्वीट कर पूंछे राजद नेताओं से पूंछे सवाल

Ankit Tripathi

विधायक हर्षवर्धन पर चढ़ा ‘पावरी गर्ल’ का खुमार, जानिए क्या आए लोगों के रिएक्शन

Aditya Mishra