featured खेल

IPL 2021: मुंबई बनाम राजस्थान रॉयल्स, चैंपियन को दिखाना होगा दम

MI VS RR IPL 2021: मुंबई बनाम राजस्थान रॉयल्स, चैंपियन को दिखाना होगा दम

IPL में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन का 24वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा। जहां मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीमों को इस सीजन पांच मुकाबलों में से केवल दो मैचों में ही जीत हासिल हुई है। तो दोनों ही टीमें आज जीत के साथ खुद को प्वॉइंट टेबल पर मजबूत करने के इरादे से उतरेंगी।

मध्य क्रम का फ्लॉप शो जारी

इस सीजन अबतक दोनों ही टीमों के लिए मध्य क्रम चिंता का विषय बना हुआ है। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वहीं राजस्थान के लिए भी शिवम दुबे, डेविड मिलर और रियान पराग खासा प्रभावित नहीं कर पाए हैं।

गेंदबाजों पर रहेगा दारोमदार

गेंदबाजी विभाग में मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं राजस्थान का दारोमदार क्रिस मॉरिस के अलावा चेतन साकरिया और जयदेव उनादकट पर होगा। हालांकि राजस्थान रॉयल्स ने पिछले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी जबकि मुंबई को हार मिली थी। ऐसे में मुंबई को जीत की पटरी पर दौड़ने के लिए अपना दम दिखाना होगा, जिसके लिए वो मशहूर है।

क्या कहते हैं MI-RR के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो दोनों की टीमों का पलड़ा बराबर रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 23 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से मुंबई को 11 मैचों में और राजस्थान को भी 11 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है, जबकि एक मैच बेनतीजा रहा। वहीं पिछले 5 मैचों में राजस्थान का पलड़ा काफी भारी है, जिसमें RR ने चार मैचों में जीत हासिल की है।

Related posts

इस बच्चे का दिमाग आइंस्टीन से भी तेज

Srishti vishwakarma

व्यभिचारःअब यह कहने का समय आ गया है कि पति महिला का मालिक नहीं- CJI

mahesh yadav

भारत ने पाकिस्तान को दिया करारा जबाब, कई चौकियां तबाह

Rahul srivastava