featured बिहार

पटना: गंगा नदी में गिरी यात्रियों से भरी जीप, 10 से ज्यादा यात्रियों की मौत…

car accident पटना: गंगा नदी में गिरी यात्रियों से भरी जीप, 10 से ज्यादा यात्रियों की मौत...

देश एक ओर कोरोना महामारी से परेशान है तो दूसरी ओर हर रोज हो रहे हादसों से। महाराष्ट्र की घटना के बाद अब खबर है कि बिहार की राजधानी पटना में गंगा नदी में एक जीप पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पिकअप सवार तिलक समारोह से लौट रहे थे। दानापुर के पीपापुल पर पिकअप अपना संतुलन खो बैठी और गंगा नदी में गिर गई। घटना के बाद आस-पास के गांव के लोग जुट गए। फिलहाल गोताखोरों की मदद से 9 शवों को बरामद कर लिया गया और बाकी की तलाश की जा रही है।

मृतक के परिवार को 4-4 लाख

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 9 शवों को नदी से बाहर निकालने का काम किया। साथ ही जिंदा यात्रियों को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान शुरू कराया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताते हुए मृतक 9 लोगों के परिवार को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया। साथ ही पटना के जिलाधिकारी ने हादसे में जांच के आदेश दिए हैं।

राहत-बचाव दल तलाश में जुटा

घटना के बाद से यात्रियों के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं राहत और बचाव दल मौके पर मौजूद है, और गुमशुदा लोगों की तलाश में जुटा है। पानी में से शवों को लगातार बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। जहां 10 से ज्यादा लोगों की भी मौत की आशंका जताई जा रही है।

Related posts

GDP पर पड़ी कोरोना की मार, 23.9 फीसदी की भारी गिरावट दर्ज

Samar Khan

12वीं रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन और हंगामा

Ankit Tripathi

International Tiger Day 2020: बाघों को बचाने की एक मुहिम, जानें दुनिया में कितने बचे है बाघ

Ravi Kumar