featured यूपी

पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्र का कोरोना संक्रमण से निधन

पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्र का कोरोना संक्रमण से निधन

कानपुर: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण काफी जानलेवा रूप में है। इसी खतरनाक वायरस की चपेट में आकर पूर्व सांसद श्‍याम बिहारी मिश्रा का निधन हो गया।

चार बार भाजपा से सांसद रहे भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा को इलाज के लिए कानपुर के मधुराज नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। इससे पहले आज सुबह ही उनके भतीजे दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान मिश्र का निधन हो गया था।

दो दिन पहले पड़ा था दिल का दौरा

श्याम बिहारी मिश्रा को दो दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ा था। वह कोविड पॉजिटिव भी थे। मधुराज नर्सिंग होम में इलाज के दौरान आज शाम उनका निधन हो गया। वह यूपी उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष तो थे ही और साथ में कानपुर गल्ला आढ़तिया संघ के अध्यक्ष पद पर भी थे।

पूरे देश में व्यापारी नेता के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले श्याम बिहारी मिश्रा वर्ष 1991 में पहली बार बीजेपी के टिकट पर बिल्हौर लोकसभा क्षेत्र से सांसद बने थे। वर्तमान में प्रदेश में संचालित हो रहे तमाम व्यापार मंडल उनके व्यापार मंडल से ही टूटकर पृथक हुए हैं।

कानपुर में बीते 24 घंटे में 28 की मौत

वहीं, मंगलवार को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से जारी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट में कानपुर में बीते 24 घंटे में 1740 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि, पिछले 24 घंटे में इस खतरनाक वायरस से 28 मरीजों ने अपनी जान गंवाई है।

Related posts

पीएम मोदी आज 16वें पूर्वी एशियाई शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा

Neetu Rajbhar

तुम्हारे जीवन में अलमस्ती तभी होगी जब आप परमात्मा की ‘शराब’ पी लोगे: ओशो

Trinath Mishra

लॉकडाउन-5 को लेकर मोदी कैबिनेट  की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Rani Naqvi