featured यूपी

बिना मास्क लगाए बस दौड़ा रहे रोडवेज चालक, हुई कार्यवाई

बिना मास्क लगाए बस दौड़ा रहे रोडवेज चालक, हुई कार्यवाई

फतेहपुर: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण स्थिति भयावह होती जा रही है, लेकिन रोडवेज कर्मचारियों को संक्रमण का बिल्कुल भी डर नहीं है।

रोडवेज बस चालक बिना मास्क लगाए ही बसों को दौड़ा रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक माखन लाल केशरवानी ने रोडवेज बस स्टेशन का औचक निरीक्षण करते हुए रोडवेज कर्मचारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाई की।

बस स्टेशन पर नियमों का उल्लंघन

प्रबंधन की ओर से रोडवेज कर्मचारियों, चालकों आदि को कोरोना वायरस से बचने के लिए लगातार निर्देश दिए जा रहे थे। इसके बाद भी रोडवेज बस स्टेशन पर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। इससे न केवल यात्रियों को भी खतरा है, बल्कि अन्य वाहन चालकों को भी बराबर खतरा बना हुआ है।

ऐसे में लापरवाही बरतने वाले सात कर्मचारियों के खिलाफ कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर उनके वेतन से कटौती की गई है। साथ ही दोबारा नियमों का उल्लंघन ना करने की चेतावनी भी दी गई। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि, इन सभी का वेतन काटने के साथ ही इन्‍हें कोविड-19 प्रोटोकॉल के प्रति जागरूक भी किया गया।

इनका कटा वेतन

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक माखन लाल केशरवानी के औचक निरीक्षण में लापरवाही बरतने वालों में बीसी विजय पाल, चालक राम नरेश, चालक धर्मेंद्र, परिचालक जितेंद्र सिंह, चालक रमेश चंद्र पाण्डेय, चालक सुधर सिंह और परिचालक संदीप कुमार शामिल हैं।

Related posts

रिश्वत खोरी का वीडियो हुआ वायरल यूपी के फतेहपुर का मामला

piyush shukla

नोटबंदी पर पूर्व प्रधानमंत्री ने उठाए सवाल, कहा अर्थव्यवस्था हुई कमजोर

Rahul srivastava

रात 3 बजे सिद्धार्थ ने मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, पानी पीकर ऐसे सोए सिद्धार्थ कि फिर नहीं उठे

Rani Naqvi