featured यूपी

बाराबंकी में सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, दर्दनाक मंजर देख कांपे लोग

बाराबंकी में सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, दर्दनाक मंजर देखकर कांपे लोग

बाराबंकी। बाराबंकी पुलिस लाइन से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां एक सिपाही ने अपने बैरक में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया।

दर्द से तड़प रहा था सिपाही

शोर सुनते ही आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ सिपाही सोनू दर्द से तड़प रहा था। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस लाइन में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

झारखंड से ड्यूटी करके लौटा था

जानकारी के अनुसार 28 साल का सिपाही सोनू झारखंड से ड्यूटी करके पुलिस लाइन लौटा था। इससे पहले उसकी तैनाती गोंडा में थी। वो 2014 बैच का सिपाही था। बाराबंकी पुलिस लाइन में ही उसकी ड्यूटी लगाई गई थी।

बाराबंकी में सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, दर्दनाक मंजर देखकर कांपे लोग

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस लाइन में बेहद दुखद घटना हुई है। उन्होंने कहा कि हमारे एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि ड्यूटी पर होने की वजह से इंसास राइफल सिपाही के पास थी। इसी रायफल से उसने आत्महत्या की है।

परिजनों को दी गई सूचना

एसपी ने कहा कि घटना की छानबीन की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाराबंकी में सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, दर्दनाक मंजर देखकर कांपे लोग

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। उन्होंने बताया कि सिपाही के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

दिल्ली मेट्रो ने वसूला 38 लाख रुपये का जुर्माना, आरटीआई में हुआ खुलासा

mohini kushwaha

तमिलनाडु में 19 साल के युवा ने खोली फर्जी बैंक की ब्रांच, करीब 80 हजार की आबादी वाले कस्बे में 3 महीने से चल रही थी ब्रांच

Rani Naqvi

प्राथमिक विद्यालय में खुलेआम पढ़ने वाले बच्चों से लगावाई जाती है झाडू

Rahul srivastava