#Meerut Breaking News featured यूपी

मेरठ: लेडीज अंडरगारमेंट चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत

मेरठ: लेडीज अंडरगारमेंट चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत

मेरठ: जिले में एक शर्मनाक वारदात का पर्दाफाश हुआ है, जहां एक लेडीज अंडरगारमेंट चोर को पकड़ा गया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों से पूरी घटना का खुलासा हुआ है। सदर बाजार पुलिस ने सोतीगंज से एक चोर को गिरफ्तार किया है। तंत्र-मंत्र के लिए लेडीज अंडरगारमेंट चोरी करने का अंदेशा जताया जा रहा है।

बार-बार चोरी होने पर हुआ शक

बता दें कि सदर बाजार इलाके से पिछले कई दिनों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चोरी हो रहे थे। पहले उन्हें लगा कि वो हवा में उड़ गए होंगे, लेकिन जब ये घटनाएं बार-बार होने लगीं तो लोगों को शक हुआ।

अंडरगार्मेंट चुराने के बाद पहुंचे मस्जिद

इसके बाद उन्होंने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करवाया, तब जाकर पता चला कि स्कूटी सवार दो युवक इस घटिया काम को अंजाम दे रहे हैं। ये लोग घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगार्मेंट को चुरा लेते थे, और मौके से फरार हो जाते थे। इन चोरों ने शहर के विभिन्न इलाकों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चुराए हैं। घटना के बाद इन चोरों को मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जाते देखा गया है।

दूसरे अंडरगार्मेंट चोर की तलाश जारी

पुलिस ने मोहम्मद रोमिन नाम के एक चोर को गिरफ्तार किया है, वहीं मोहम्मद अस्साक नाम के लेडीज गार्मेंट चोर की तलाश की जा रही है। परिजनों का आरोप है कि तंत्र मंत्र के लिए इन वस्त्रों को चुराया गया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Related posts

हर बात के लिए मोदी को खलनायक बनाना गलत: वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिंघवी

bharatkhabar

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने दिल्ली में नड्डा, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

Nitin Gupta

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट के लगातार बढ़ रहे हैं केस, महाराष्ट्र सरकार की बढ़ी चिंता

Rahul