मेरठ: लेडीज अंडरगारमेंट चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत

मेरठ: जिले में एक शर्मनाक वारदात का पर्दाफाश हुआ है, जहां एक लेडीज अंडरगारमेंट चोर को पकड़ा गया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों से पूरी घटना का खुलासा हुआ है। सदर बाजार पुलिस ने सोतीगंज से एक चोर को गिरफ्तार किया है। तंत्र-मंत्र के लिए लेडीज अंडरगारमेंट चोरी करने का अंदेशा जताया जा रहा है।

बार-बार चोरी होने पर हुआ शक

बता दें कि सदर बाजार इलाके से पिछले कई दिनों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चोरी हो रहे थे। पहले उन्हें लगा कि वो हवा में उड़ गए होंगे, लेकिन जब ये घटनाएं बार-बार होने लगीं तो लोगों को शक हुआ।

अंडरगार्मेंट चुराने के बाद पहुंचे मस्जिद

इसके बाद उन्होंने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करवाया, तब जाकर पता चला कि स्कूटी सवार दो युवक इस घटिया काम को अंजाम दे रहे हैं। ये लोग घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगार्मेंट को चुरा लेते थे, और मौके से फरार हो जाते थे। इन चोरों ने शहर के विभिन्न इलाकों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चुराए हैं। घटना के बाद इन चोरों को मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जाते देखा गया है।

दूसरे अंडरगार्मेंट चोर की तलाश जारी

पुलिस ने मोहम्मद रोमिन नाम के एक चोर को गिरफ्तार किया है, वहीं मोहम्मद अस्साक नाम के लेडीज गार्मेंट चोर की तलाश की जा रही है। परिजनों का आरोप है कि तंत्र मंत्र के लिए इन वस्त्रों को चुराया गया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

आज और कल दो दिवसीय हड़ताल पर बैंक के 10 लाख कर्मचारी, निजीकरण का कर रहे विरोध

Previous article

मेघालय के राज्यपाल ने कहा, किसानों की बात मान ले सरकार, अहंकार में ज्यादाती करना गलत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in #Meerut